बहन ही निकली हत्यारन, कुर्सी से बांधकर हथौड़े व चाकू से दिया था वारदात को अंजाम (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Jan 16, 2018 - 07:31 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): गांव समरगोपालपुर में 15 साल पहले जब तेजपाल के घर लड़का हुआ तो सबसे ज्यादा खुश उसकी बड़ी बहन चंचल हुई। रक्षाबंधन पर भाई की कलाई पर राखी बांध अपनी सुरक्षा मांगने वाली बहन ने ही शनिवार को अपने छोटे लाडले भाई की गला रेतकर हत्या कर दी। जुर्म छिपाने के लिए आरोप अपने बाप पर लगा दिया। पुलिस को शक हुआ तो आरोपी बहन चंचल से पूछताछ की। पहले तो वह पुलिस को गुमराह करती रही लेकिन अंत में टूट गई और भाई की हत्या की बात कबूल ली। पुलिस ने सोमवार देर रात बहन के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया अौर आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

प्रेमी का नाम लेकर चिढ़ाने पर कर दी हत्या
आरोपी बहन ने पुलिस पूछताछ में बताया कि, भाई और पिता घर से बाहर नहीं जाने देते थे और भाई उसके प्रेमी का नाम लेकर चिड़ाता था। इसलिए उसने इस घटना को अंजाम दिया। वह अपने भाई को मारना नहीं चाहती थी। लेकिन सिर में चोट मारने के बाद वह डर गई और उसने गला काट कर हत्या कर दी। साथ ही उसने बताया कि वह इंटरनेट पर क्राईम से संबंधित विडियों देखती रहती थी। जिन्हें देखकर उसने इस तरह से हत्या की घटना को अंजाम दिया।

कातिल बहन ने कबूल किया जुर्म
मृतक मोंटी की बहन ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया कि शनिवार करीब 2 बजे वह घर में काम कर रही थी। उसका भाई बार-बार काम करने से रोक रहा था। तभी उसे गुस्सा आया और उसने भाई को कुर्सी के साथ बांध दिया। जिसके बाद भी वह चुप नहीं हुआ तो उसने गुस्से में हथौड़ा लिया और भाई के सिर पर वार कर दिया। एक के बाद एक कई बार किए तो भाई खामोश हो गया। उसने देखा तो वह लहूलुहान हो गया था। वह डर गई कि अब उसे पुलिस पकड़ लेगी। उसी समय वह घर पर रखा चाकू लाई और गर्दन पर भी कई वार कर दिए। जब वह मर गया तो उसने उसे पहले बैड में डाल दिया। उसके बाद घर से भागकर पानीपत पहुंची और पिता पर हत्या के आरोप लगाकर सूचना दी। 
PunjabKesari
बैड में शव डालने के बाद की घर की सफाई
पुलिस पूछताछ में चंचल ने बताया कि भाई की हत्या करने के बाद उसने छिपाने के लिए बैठ में डाल दिया। उसके बाद वह वहां बैठकर रोने लगी। कुछ देर बाद जब उसे लगा कि पुलिस उसे पकड़ लेगी तो सबूत मिटाने के लिए उसने घर की सफाई की। सफाई करने के बाद उसने अपने खून से सने कपड़े उतारे और घर में छिपा दिया। उसके बाद वह घर से करीब पौने 4 बजे निकली और बस में बैठ गई। 

रास्ते में बनाया पिता पर आरोप का प्लान
आरोपी चंचल ने बताया कि हत्या करने के बाद वह घर से भागने के लिए बस में बैठी थी। रास्ते में उसे ध्यान आया कि उसके पिता का उनसे झगड़ा चल रहा है। उसने बचने के लिए अपने पिता का सहारा लिया और पानीपत पहुंचते ही हत्या का आरोप पिता पर लगा दिया। 

आरोपी बहन को किया है गिरफ्तार
थाना सदर प्रभारी मंजीत ने बताया कि पुलिस ने जब मृतक की बहन चंचल से पूछताछ की तो वह गुमराह करती रही। उसके बाद जब सख्ताई से पूछताछ की तो उसने पूरी वारदात कबूल ली। पुलिस ने आरोपी चंचल के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश करेगी। 

उल्लेखनीय है कि थाना सदर पुलिस के पास पानीपत पुलिस का फोन आया कि गांव समरगोपालपुर निवासी तेजपाल ने अपने 15 साल के बेटे मोंटी उर्फ धर्म की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। उसके बाद शव को बैड में डाल दिया। सूचना मिलने पर पुलिस में हड़कम्प मच गया और आला अधिकारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जब घर के अंदर बैड खोला तो मोंटी का शव खून से सना हुआ था। थाना सदन पुलिस ने मृतक की मां की शिकायत पर पिता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस को मृतक की बहन पर भी शक था। जिसके तहत उन्होंने उससे भी पूछताछ की अौर सच सबके सामने आ गया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static