भारत जोड़ो यात्रा पर कुलदीप बिश्नोई ने किया कटाक्ष, बोले- इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला

punjabkesari.in Thursday, Dec 15, 2022 - 05:00 PM (IST)

रोहतक(दीपक): लंबे समय तक कांग्रेस में रहे कुलदीप बिश्नोई ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के हरियाणा आगमन से पहले यात्रा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। यह यात्रा केवल कांग्रेस के नेताओं को भागने से बचाने के लिए है। कुलदीप बिश्नोई आज रोहतक में पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर के आवास पर पहुंचे थे। यही नहीं उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को धृतराष्ट्र करार देते हुए कहा कि पुत्र मोह में भूपेंद्र हुड्डा कांग्रेस को भी भूल चुके हैं।

 

भूपेंद्र सिंह हुड्डा को बिश्नोई ने बताया धृतराष्ट्र

 

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर पूछे गए सवाल पर कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश पूरी तरह से एकजुट है और पूरा विश्व उनका लोहा मान रहा है। यही नहीं कुलदीप बिश्नोई ने नेता प्रतिपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा पुत्र मोह में इस कदर फंसे हुए हैं कि उन्हें न तो कांग्रेस दिखाई देती है और न ही पार्टी के नेता। उनका काम सिर्फ अपने बेटे को आगे बढ़ाना है। वहीं अभय सिंह चौटाला की यात्रा पर चुटकी लेते हुए बिश्नोई ने कहा कि इनेलो द्वारा केवल अपने वर्चस्व को बचाने के लिए यह यात्रा निकाली जा रही है। उन्होंने कहा कि देश में इनेलो का वजूद खत्म हो चुका है।

 

मुख्यमंत्री बनने के बयानों पर दुष्यंत को दी नसीहत

 

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की जनसभा और रैलियों में बार-बार उन्हें मुख्यमंत्री बनाने की मांग उठने पर कुलदीप बिश्नोई ने डिप्टी सीएम को नसीहत दी है। बिश्नोई ने कहा कि गठबंधन के नेताओं को सोच समझकर बोलना चाहिए और दुष्यंत को भी इस चीज का ध्यान रखना चाहिए। दरअसल पिछले कुछ दिनों से जजपा की रैलियों में यह बात खुलकर कही जा रही है कि अगल जजपा को पूर्ण बहुमत मिला होता तो वे प्रदेश की जनता से किए सभी वादों को पहली कमल से पूरा करते। खुद दुष्यंत चौटाला ने भी 5100 रुपए बुढ़ापा पेंशन न देने पाने पर मन में टीस होने की बात कही थी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)          


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static