Congress Sandesh Yatra: कुमारी सैलजा आज से अंबाला से शुरू करेंगी यात्रा, ये दिग्गज नेता हो सकते हैं शामिल

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 12:28 PM (IST)

अंबाला : हरियाणा की पूर्व केंद्रीय मंत्री व सिरसा से कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा 27 जुलाई यानि आज अंबाला से ‘कांग्रेस संदेश यात्रा’ की शुरुआत करेंगी। यह यात्रा शाम 4 बजे के पश्चात अंबाला सिटी के अग्रसेन चौक से जगाधरी गेट तक यात्रा निकाली जाएगी। सैलजा के साथ राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला व पूर्व मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह भी उपस्थित रहेंगे। यात्रा के दौरान कुमारी सैलजा लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुनेंगी।

बता दें कि यह यात्रा प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में निकाली जाएगी। यह यात्रा पहले चरण में अंबाला में रहेगी। इसके बाद यात्रा हिसार पहुंचेगी। जनसभा व पदयात्रा के माध्यम से कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे व लोकसभा में विपक्ष के नेता पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का संदेश जनजन तक पहुंचाएंगी। 

SRK गुट हुआ SRB 

हुड्डा के खिलाफ एकजुट हुए एसआरके खेमे का नाम किरण चौधरी के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने के बाद बदल कर एसआरबी हो गया है। कुमारी सैलजा, रणदीप सिंह सुरजेवाला के साथ अब किरण चौधरी की जगह पूर्व केंद्रीय मंत्री चौ़ बीरेंद्र सिंह का नाम जुड़ गया है।

सैलजा द्वारा सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट में इस यात्रा को लेकर जारी किए पोस्टर में भी उनके (सैलजा) साथ सुरजेवाला और बीरेंद्र सिंह के फोटो है। हालांकि बाद में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान सिंह की फोटो भी जोड़ी गई।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static