फटे बॉक्स की जानकारी देने की सजा 50 हजार

punjabkesari.in Thursday, Dec 29, 2022 - 04:29 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो) : गाड़ी में मिले फटे बॉक्स की जानकारी ठेकेदार को देना एक लेबर को भारी पड़ गया। ठेकेदार ने बॉक्स फाड़ने का इल्जाम उल्टा लेबर पर लगाते हुए उससे 50 हजार रुपए की मांग की। रुपए न देने पर उसे पीटने के बाद बंधक बना लिया। पीड़ित ने रुपए मंगवाने के लिए अपने चाचा को फोन किया जिसके बाद चाचा पुलिस लेकर मौके पर पहुंच गए और बंधक बनाए गए लेबर को छुड़वाया। बिलासपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

मोगा पंजाब के रहने वाले लवजीत सिंह ने बताया कि वह बिलासपुर थाना एरिया की एक डिलीवरी कंपनी में लेबर का काम करता है। 28 दिसंबर को गाड़ी से सामान उतार रहा था कि उसकी नजर एक बॉक्स पर पड़ी जो फटा हुआ था। इस बारे में उसने अपने ठेकेदार पथरेड़ी निवासी रिंकू को जानकारी दी। रिंकू ने मौके पर पहुंचते ही बॉक्स फाड़ने का इल्जाम लवजीत पर लगाया और उससे मारपीट करते हुए  50 हजार रुपए का दंड भुगतने की बात कही।

 

रुपए न देते तक उसे अपने पास बंधक बनाए रखने की बात कही। रुपयों के लिए उसने लवजीत पर दबाव बनाया और घर से मंगवाने की बात कही। इस पर लवजीत ने अपने चाचा को यह बात बताई। चाचा ने पुलिस को इसकी सूचना देकर केस दर्ज कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लवजीत को रिंकू के कब्जे से छुड़ाया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static