रहस्यमयी तरीके से गायब हो गया महिला सरपंच का पति, पुलिस ने पांच दिन कटवाया चक्कर (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Oct 02, 2018 - 10:55 PM (IST)

गुरूग्राम(सतीश): राजधानी दिल्ली का पड़ोसी शहर सायबर सिटी गुरूग्राम जिले के सोहना क्षेत्र की एक सरपंच महिला का पति रहस्यमयी तरीकों से गायब हो गया। वहीं अपने आप को हाईटेक बता कर दम भरने वाली गुरुग्राम पुलिस सरपंच महिला को मामला दर्ज कराने के लिए पांच दिनों तक चक्कर कटवाती रही। गुरूग्राम में स्थित दो थानों सोहना व तावडू की पुलिस थाना क्षेत्र को लेकर मामले में उलझी रही। वहीं जब ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया तो सोहना पुलिस ने मामला दर्ज किया, लेकिन अभीतक कोई ठोस कार्रवाई पुलिस की ओर नहीं की गई है।

PunjabKesari

दरअसल, गांव चाहल्का की महिला सरपंच आबिदा ने बताया कि वे महिलाओं के हक के लिए आवाज उठातीं हैं, लेकिन अपने पति की तलाश के लिए दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं। महिला ने घटना की जानकारी देते बताया कि उसका पति टैक्सी चालक है, जो 5 दिन पहले सोहना अंबेडकर चौक आया था, लेकिन वह अभी तक वापस घर नहीं पहुंचा। 5 दिनों के अंदर न तो मेरे पति का कोई फोन आया ओर ना ही उसका कोई सुराग लगा।

PunjabKesari

इस बाबत महिला ने पहले सोहना थाना में शिकायत देनी चाही, लेकिन सोहना थाना से उसे तावड़ू थाना भेज दिया गया। तावडू थाना पुलिस ने पीड़िता को सोहना का मामला बताकर फिर वापस सोहना भेज दिया गया। पीड़िता महिला सरपंच का कहना है कि पुलिस कार्रवाई की वजह सीमा विवाद में उलझी हुई है, वहीं उसका पति का कोई सुराग नहीं लगा है। जिसके कारण पूरा परिवार चिंता में है।

PunjabKesari

वहीं जब इस मामले में पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई न होती देख गांव के लोग एकत्र होकर सोहना थाने पहुंचे। जिसके बा ग्रामीणों के रोष को देखते हुए सोहना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि परिजनों का कहना है कि इस मामले में अभी कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई। उनकी मांग है कि मामले में जल्दी कार्रवाई कर गुमशुदा की तलाश करे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static