नम आंखों से हुआ शहीद का अंतिम संस्कार, प्रशासन व नेताओं ने बनाई दूरी (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Sep 10, 2018 - 01:11 PM (IST)

झज्जर(प्रवीन धनखड़): नागालैंड की राजपूताना राईफल में तैनात झज्जर के भिंडावास जिले के जवान अतुल कुमार का सोमवार को नम आंखो के साथ अंतिम संस्कार किया गया। शहीद का शव आज सुबह करीब चार बजे उनके पैतृक गांव में पहुंचा। जहां उनके परिजनों व ग्रामीणों ने उन्हें मुखाग्नि दी। हैरानी की बात ये थी कि शहीद के अंतिम संस्कार में ना कोई प्रशासनिक अधिकार दिखाई दिया और ना ही कोई नेता। 
PunjabKesari
बता दे कि अतुल की शादी की घर में तैयारियां चल रही थी। इसी बीच सैन्य अधिकारियों का परिवार वालों को फोन आया कि अतुल को गोली लग गई है और अब वह इस दुनिया में नहीं रहा। वह अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था। सूचना मिलने पर घर में कोहराम मच गया। शहीद के पिता गजराज भी सेना में कार्यरत है और वह इन दिनों बागडोला आसाम में डयूटी कर रहे है। घर में एक बहन है जिसका भाई की मौत की सूचना पाने के बाद रो-रोकर बुरा हाल है। 
PunjabKesari
अतुल के पिता ने बताया कि अतुल कुछ ही दिन पहले छुटटी काटकर गया था। अगले ही दिन सूचना मिली कि वह शहीद हो गया। नायाब सुबेदार प्रेमाराम ने बताया कि अतुल कुमार को डयूटी पर गए पचास मिनट ही हुए थे कि तभी एक बडा ब्लास्ट हुआ। अतुल के घर में 80 साल के दादा चतर सिंह व 78 साल की दादी मेवा देवी है। जिन्होंने अपने पोते के ब्याह देखने के लिए सपने संजो रखे थे।
PunjabKesari 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static