रादौर में हाइवे जाम कर बैठे किसानों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Feb 22, 2018 - 10:09 PM (IST)

रादौर(कुलदीप सैनी): रादौर में अपनी मांगों को लेकर त्रिवेणी चौक पर सुबह से जाम लगाए बैठे किसानों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर आंदोलन कर रहे किसानों को मौके से खदेड़ दिया। पुलिस ने किसानों को हटाने के लिए प्लास्टिक की गोलियां भी चलाई। शाम के समय जाम लगाए बैठे किसानों से बातचीत करने डीसी रोहताश सिंह खरब प्रशासनिक अधिकारीयों के साथ मौके पर पहुंचे थे। डीसी व एसपी ने किसानों से हाईवे खाली करने को कहा। लेकिन किसानों ने हाईवे खाली नहीं किया।

PunjabKesari

बाद में डीसी यमुनानगर रोहताश सिंह खरब ने मीडिया से बातचीत में बताया किसानों को पहले प्रशासन द्वारा आंदोलन खत्म करने के लिए समझाया गया लेकिन जब किसान नहीं माने तो उन्होंने किसानों को  हाइवे से हटाने के आदेश दिए। 

PunjabKesari

इस दौरान हुई लाठीचार्ज के बाद किसान इधर उधर भागने लगे। भागते हुए किसानों को पुलिस कर्मचारियों ने दौडा दौडाकर पीटा। लाठीचार्ज से बचने के लिए किसान आसपास के खेतों में दौड़ पड़े। डीएसपी अजय राणा व अन्य पुलिस कर्मचारियों ने किसानों के ट्रैक्टर ट्रालियों को सड़क से दूर कर ट्रैफिक को चालू करवाया। देर शाम तक पुलिस कर्मचारी रादौर में ट्रैफिक व्यवस्था को दुरस्त करने में लगे हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static