सांसद सैनी के प्रवेश से पहले बार रूम पर जड़ दिया गया ताला (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 09:41 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत कोर्ट परिसर में सांसद राजकुमार सैनी के बार रूम में घुसने से पहले ही बार रूम पर 30 से 40 लोगों ने ताला लगा दिया। जिसपर सांसद सैनी का कहना है कि इनेलो व कांग्रेस पार्टी के जाती विशेष के गुंडों ने प्रोग्राम के पांच मिनट पहले ही बार रूम को ताला जड़ा है।

दरअसल, सांसद सैनी लोकतंत्र सुरक्षा मंच के जिलाध्यक्ष एडवोकेट रितेश शर्मा के निमंत्रण पर बार में पार्टी की घोषणा का निमंत्रण देने पहुंचे थे। कार्यक्रम से पहले ही कुछ जाती विशेष के लोगों ने बार रूम को लाइब्रेरी को ताला जड़ दिया। इन जाती विशेष के लोगों ने बड़ी ही गुंडागर्दी दिखाते हुए दोनो जगह ताल लगा दिया और जो लोग अंदर थे उन्हें अंदर ही रोक दिया।

पार्टी के जिलाध्यक्ष एडवोकेट रितेश ने बताया कि बार एसोसिएशन के प्रधान शेर सिंह खर्ब से प्रोग्राम की परमिशन ली गई थी। शेर सिंह इनैलो पार्टी के प्रवक्ता भी है आज प्रोग्राम की सभी तैयारियां बार रूम में हो चुकी थी पर प्रोग्राम शुरू होने से पहले ही इनेलो पार्टी के जाति विशेष कार्यकर्ताओं ने बार रूम को ताला लगा दिया। इस तरह की हरकत बहुत ही शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि जब इन पार्टियों के नेता आते हैं तो हम किसी प्रकार का कोई भी विरोध नहीं करते, लेकिन इन लोगों द्वारा की गई गुंडागर्दी शर्मनाक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static