हिसार में लॉकडाउन विरोध मोर्चा ने किया प्रदर्शन, कई संगठन हुए शामिल

punjabkesari.in Monday, Jan 17, 2022 - 03:58 PM (IST)

हिसार (विनोद): हरियाणा के हिसार में लोक टाऊन विरोध मार्चो ने कई संगठनो ने मिल कर आज स्कूल कालेज, कोचिंग सैंटर लाइब्रेरी खुलवाने की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन किया। सभी संगठन के लोग हिसार की ग्रीन स्केवयर मार्किट में एकत्रित हुए और सभी हजारों छात्र छात्राए शिक्षण संस्थान खुलवाने की मांग को लेकर हिसार के लघुसचिवालय पहुचे। प्रदर्शन कारी छात्रों ने भाजपा सरकार के  खिलाफ जमकर नारे की और शिक्षण संस्थान खुलवाने की मांग की गई। इस दौरान सोसल डिस्टैटिसंग का नियमों अवेलना की गई और काफी युवाओ ने मास्क  भी नही लगा रखे थे। छात्रो ने चेतावनी दी है अगर मानी नही मानी तो हरियाणा के सीएम मनोहर लाल व विधान सभा का घेराव किया जाएगा।।

छात्र नेताओं की मांग है कि जल्द से जल्द शिक्षण संस्थान खोले जाने चाहिए ताकि छात्रों की पढाई बाधित ना हो। छात्रों की मांग है कि यूनिवस्टी, कालेज लाइब्रेरी, स्कूल, कोचिंग सैंटर खोले जाने चाहिए। छात्र नेताओं ने कहा कि प्रदेश के शिक्षण संस्थनों में पढने वाले छात्र छात्राओं की पढाई बंद होने से पढाई  प्रभावित हो रही है। ऐेसे में सरकार को शिक्षण संस्थान खोले देने चाहिए।

छात्र नेत्री ने कहा कि मांग है शिक्षण संस्थान खोले जाए आज कई संगठनो ने मिल प्रदर्शन किया। छात्र नेत्री ने कहा कि 26 जनवरी तक कोई फैसला नही लेती और अगली आंदोलन की रुप रेखा बनाई जाएगी। छात्र नेत्री कोरोना का आम हो गया है इससे किसी ने किसी मे मिल जाएगा। उन्होने कहा कि सरकार बंद करके अपना स्वार्थ सिद कर रही है। इसी दौरान छात्रों हिसार की डीसी के माध्मय से हरियाणा के मुख्य के नाम ज्ञापन दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static