हरियाणा के इस जिले में आया लव जिहाद, महिला पुलिसकर्मी ने समझौते के लिए नाबालिग पीड़िता को पीटा

10/25/2020 11:06:31 PM

पलवल (दिनेश/गुरुदत्त): पलवल में लव जिहाद का मामला सामने आया है, जहां नाबालिग लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। आरोपी की असलियत पता चलने पर पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी। लेकिन पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके चलते हिंदू संगठन व पीड़ित परिजनों ने महिला थाने का घेराव कर जमकर नारेबाजी की।

फरीदाबाद निवासी नाबालिग पीड़िता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाली उसकी सहेली ने छह महीने पहले उसे एक युवक का फोन नंबर दिया और बात करने की बात कही। पीड़िता ने जब उक्त युवक से बात की तो उसने अपना नाम राहुल बताया। इसी दौरान आरोपी राहुल ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और शादी करने बात कही। आरोपी पीड़िता को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और एक महिने तक भुपानी गांव में रखा जहां पर आरोपी उसके साथ रेप करता रहा। जब पीड़िता अपने परिजनों से अलग रही तो परिजनों द्वारा नजदीक थाना पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस द्वारा आरोपी को बुलाया गया तो उसकी असलियत पता चली कि उसका नाम राहुल नहीं बल्कि शाजीद है और हथीन का रहने वाला है।

पीड़िता ने बताया कि उसने पलवल महिला थाना पुलिस को आरोपी के खिलाफ शिकायत दी लेकिन महिला पुलिस कर्मियों द्वारा उलटा पीड़िता के साथ ही मारपीट की गई और जबरन उस पर हस्ताक्षर करवाकर समझौते का दबाव बनाया गया। आरोप है कि पीड़िता अपनी मां के साथ 24 अक्टूबर को जब पलवल महिला थाने पहुंची तो अगले दिन पुलिस कार्रवाई करने का भरोसा दिया गया। लेकिन रात में उसके साथ सोनम नाम की महिला पुलिस कर्मी ने मारपीट की तथा उसे सूखी रोटी खाने को दी। पीड़िता की मां ने बताया कि थाने में पुलिस अधिकारी ने उनसे एक कागज पर अंगूठा लगवा लिया और लड़की के दस्तखत करा लिए और उन्हें यह कुछ नहीं बताया कि उस कागज पर क्या लिखा हुआ था?

वहीं राष्ट्रीय बजंरग दल के प्रदेशाध्यक्ष मुनीष भारद्वाज ने कहा कि जब वह पीड़िता व उसके परिजनों के साथ महिला थाने पहुंचे तो पुलिकर्मी राजकुमार ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और अंदर जाने से रोक दिया। उन्होंने अभद्र व्यवहार करने वाले पुलिसकर्मी को सस्पेंड करने व आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।


Shivam

Related News