खटौली हत्याकांड मामले में नया मोड़, DCP ने प्रेंस कॉन्फेंस कर किए अहम खुलासे

punjabkesari.in Saturday, Nov 24, 2018 - 05:48 PM (IST)

पंचकूला(उमंग): पंचकूला के खटौली में परिवार के 4 मेंबर्स का मर्डर करने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने लवली के पति राजकुमार को भी हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार लवली ने पुलिस रिमांड के दौरान बताया कि उसके मन में दो महीने पहले ही ये प्लान बना लिया था, जिसके बाद मौका मिलते ही लवली ने पति राजकुमार और मामा के लड़के मोहित के साथ मिल कर उनकी हत्या कर दी।  इस बात की जानकारी पंचकूला डीसीपी कमलदीप गोयल ने प्रेस कांफ्रेंस करके दी। 

पुलिस के मुताबिक इस हत्याकांड के पीछे सारी वजह प्रॉपर्टी की रही है और प्रॉपर्टी के लालच में पांच हत्याओं को अंजाम दिया गया। लवली अपनी मां से बार-बार प्रॉपर्टी की मांग करती थी।

मृतक बच्चों की मां सुधा दो साल पहले साल 2016 में गायब हुई थी, इसमें अब खुलासा हुआ है कि लवली ने ही सुधा की हत्या की थी और इस हत्याकांड को अंजाम राजबाला के कहने पर दिया गया था। इस हत्याकांड में सुरेश ( राजबाला का भाई), रामकुमार, राजबाला, लवली, मोहित, सुधा हत्याकांड में शामिल थे। बताया जा रहा है कि सुधा के चरित्र पर शक था इसी के चलते उसे मौत के घाट उतारा गया था।

अब दादी, पोती-पोतियों समेत चार लोगों की हत्या में रामकुमार और मोहित ने गोली मारकर मौत के घाट उतारा था। इन चारों की हत्या में लवली ने पूछताछ के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि तीन लोगों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। रामकुमार लवली का पति है, जबकि मोहित लवली के मामा का लड़का है।

पुलिस पूछताछ में लवली ने बताया कि करीब ढाई महीने से इस हत्याकांड को अंजाम देने का प्लान बनाया जा रहा था। वहीं पुलिस पूछताछ में लवली ने बताया कि साल 2016 में सुधा की हत्या राजबाला के कहने पर की गई थी। सुधा के चरित्र पर शक था, उसी के चलते उसे मौत के घाट उतार दिया था।
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static