प्रेमी संग ट्रेन के आगे कूदी युवती, 4 दिन बाद उठनी थी डोली, अब उठेगी अर्थी

3/4/2020 6:25:10 PM

करनाल(केसी आर्या): करनाल में एक प्रेमी जोड़े ने अंबाला रेलवे लाइन पर भैणी खुर्द गांव के पास ट्रेन के आगे कूदकर जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा कि युवती की 4 दिन बाद शादी होनी थी, लेकिन इससे पहले ही उसने अपने प्रेमी के साथ खुदकुशी कर ली। दोनों की उम्र 20 वर्ष के आसपास है। युवक जिले के गांव दादूपुर खुर्द और युवती गांव भैणी खुर्द की निवासी बताई जा रही है। 

मामला मंगलवार देर रात का है।। करनाल जीआरपी पुलिस के अनुसार रात में किसी समय एक युवक और युवती ने भैणी खुर्द के निकट मालगाड़ी से कटकर जान दे दी। मालगाड़ी के चालक ने इसकी सूचना भैणी खुर्द स्टेशन पहुंचकर दी। इसके बाद दोनों की शिनाख्त के प्रयास शुरू हुए। पुलिस ने आसपास के लोगों से मालूमात की तो कुछ ही देर में दोनों की पहचान हो गई। 

PunjabKesari, haryana

युवक और युवती करनाल के ही रहने वाले
युवक और युवती की शिनाख्त करनाल निवासी के रूप में हुई। जीआरपी ने स्वजनों को सूचित किया तो दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। इसी के साथ पुलिस ने शव कब्जे में लेकर करनाल के कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए। जीआरपी थाने की पुलिस ने पूरे मामले से उच्चाधिकारियों को भी अवगत करा दिया। इसी आधार पर पुलिस तमाम पहलुओं से पूरे घटनाक्रम और अन्य तथ्यों की गहन जांच पड़ताल में जुट गई है। 

ट्रेन से कटकर जान देने वाली युवती की शादी की घर में तैयारियां चल रही थीं, 4 दिन बाद शादी होनी थी। तैयारियों के बीच अचानक आई इस दिल दहलाने वाली खबर से पूरा नजारा एक ही पल में बदल गया। अब इस घर में खुशियों की जगह मातम ने पांव पसार लिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static