हरियाणा में दशहरे पर बड़ा हादसा: कैथल में नहर में गिरी बेकाबू कार, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 11:18 AM (IST)

कैथल (जयपाल रसूलपुर) : कैथल में दशहरे के दिन बड़ा हादसा सामने आया है जहां मुंदडी नहर में एक ऑल्टो कार डूबने से एक ही परिवार के 8 की मौत हो गई। घटना सुबह 10 बजे के करीब की बताई जा रही है। 

PunjabKesari

गुरु रविदास मंदिर में माथा टेकने जा रहा था परिवार

मृतकों की संख्या 8 है, जिनमें से सात की डेड बॉडी मिल गई है। एक 15 वर्षीय बच्ची का शव अभी नहीं मिला है, जो नहर में ही बताया जा रहा है। वहीं गाड़ी को चला रहा ड्राइवर फिलहाल बच गया हैं जिसका कुंडली के अस्पताल में इलाज चल रहा है। परिजनों ने बताया कि एक ही परिवार 9 सदस्य सुबह कैथल के गांव गुहना में गुरु रविदास मंदिर में माथा टेकने जा रहे थे, जो घर से सुबह साढ़े 8 बजे के करीब निकले थे। 

बताया जा रहा है कि पुंडरी के गांव डीग से एक परिवार अपने अल्टो गाड़ी में कैथल की तरफ आ रहा था तभी कार का अचानक संतुलन बिगड़ जाने के कारण गाड़ी नहर में जा गिरी, जिसके अंदर तीन बच्चे और तीन महिला सहित एक पुरुष सहित कुल सात लोग थे। 

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार जब ग्रामीणों ने कार को नहर में गिरते देखा तो वे मौके पर पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद कार को बाहर निकाला गया। कार में सवार सभी लोगों को अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

इस खबर को अपडेट किया जा रहा है----


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static