हारने के बाद माकन का बड़ा बयान, बोले कानूनी अपील के विकल्प पर चल रही चर्चा

punjabkesari.in Saturday, Jun 11, 2022 - 05:24 PM (IST)

चंडीगढ़: राज्यसभा चुनाव में हार का सामने करने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी अजय माकन ने कहा कि एक वोट उनका कैंसिल होना चाहिए था, लेकिन दुर्भाग्य से हमारा वोट रद्द कर दिया गया। माकन ने कहा कि हमारे पास कानूनी अपील का विकल्प है। इसलिए इसे लेकर कानूनी रूप से सलाह ली जा रही है। उन्होंने कहा कि इलेक्शन कमीशन के रिजल्ट और वोटों की गिनती को देखते हुए कांग्रेस पहली पसंद में निर्दलीय कैंडिडेट से आगे है।

बीजेपी ने चुनाव में सरकारी तंत्र का दुरुपयोग किया- माकन

इसी के साथ चुनाव की तैयारियों और मैनेजमेंट के लिए माकन ने भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा का धन्यवाद किया। अजय माकन ने कहा कि चुनाव में सरकारी तंत्र का दुरुपयोग किया गया है। बीजेपी ने कांग्रेस विधायकों पर ईडी और इनकम टैक्स का प्रेशर भी डाला। इसके बावजूद कांग्रेस विधायकों ने किसी भी प्रलोभन और भय को स्वीकार ना करते हुए पार्टी का समर्थन किया। मैं सभी विधायकों का धन्यवाद करना चाहूंगा। माकन ने कहा कि दो विधायकों द्वारा वोट दिखाने का झूठा मुद्दा उठाकर बीजेपी ने जानबूझ कर समय खराब किया। उनके तौर-तरीके से लग रहा था कि वे किसी न किसी बहाने चुनाव को प्रभावित करना चाहते है। चुनाव के रिजल्ट की लेटलतीफी भी इसका सबूत है। इसलिए हरियाणा की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी।

 बिश्नोई के क्रॉस वोट पर भी बोले माकन

कुलदीप बिश्नोई द्वारा कांग्रेस की बजाए बीजेपी उम्मीदवार को वोट देने पर माकन ने कहा कि बिश्नोई ने कांग्रेस से चुनाव लड़ा था। शायद किसी प्रलोभन और भय से उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार को वोट नहीं दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी आलाकमान इस बात को लेकर फैसला लेगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static