बिना तथ्य वाली बात को मुद्दा बनाना, विपक्ष को ऐसी ओछी राजनीति से बचना चाहिए: मूलचंद शर्मा

punjabkesari.in Wednesday, Dec 15, 2021 - 10:02 AM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : 17 दिसंबर को हरियाणा विधानसभा के घेराव की चेतावनी देने वाले आम आदमी पार्टी के नेताओं को दिल्ली में अपनी पार्टी का काम देखना चाहिए। दिल्ली में पीने के पानी सफाई व्यवस्था से बुरी हालत मची हुई है और ''आप'' के लोग हरियाणा में बिना तथ्य -बिना धरातल की बातें कर रहे हैं।

एचपीएससी घटनाक्रम में सरकार ने स्वयं यह कार्रवाई की है। जिस भी काम में भ्रष्टाचार की बू आती हो, सरकार उसके खिलाफ बड़ा एक्शन ले रही है और आगे भी लेती रहेगी। लेकिन जिस काम में कोई तथ्य नहीं है, विपक्ष को ऐसी ओछी राजनीति से बचना चाहिए। यह बात प्रदेश के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कही। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा विपक्ष के नेता हैं और विपक्ष की भूमिका उन्हें निभानी चाहिए। सरकार की गलतियों को सरकार के सामने लाना उनका फर्ज है। जनता के सामने उन्हें सच्चाई रखनी चाहिए। लेकिन जानकारी मिलने पर जब सरकार ने कार्यवाही की है, तो फिर वह मुद्दा समाप्त हो जाता है।

मूलचंद शर्मा ने कहा कि सरकार का हर मंत्री विधानसभा सेशन के लिए पूरी तरह से तैयार है। क्योंकि सरकार द्वारा कोई ऐसी गलती नहीं की गई, इसलिए सरकार को बहुत बड़ी तैयारी की आवश्यकता नहीं है। जब सब कुछ ठीक चल रहा है तो फिर डरने की जरूरत नहीं है। शर्मा ने किसानों द्वारा आंदोलन वापसी के बाद खाली हुए नेशनल हाईवे को लेकर कहा है कि ट्रांसपोर्ट सुविधा को लेकर लोगों को अति लाभ मिलेगा। सही ढंग से आवागमन हो सकेगा। लोगों को दिल्ली में आवागमन के लिए मानेसर या नोएडा से होते हुए लंबा रास्ता तय करना पड़ रहा था। जिससे प्राइवेट व्हीकल इस्तेमाल करने वाले लोगों का तो खर्च बढ़ ही गया था, साथ ही रोडवेज को भी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। अब रास्ता साफ होने के बाद प्रदेश रोडवेज की सारी बसें जल्द ही रोड पर दिखेंगी।

परिवहन मंत्री ने ओमीक्रोन वेरिएंट को लेकर लोगों को सचेत और जागरूक रहने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि चाहे कोई सड़क पर चले, पर्सनल गाड़ी में यात्रा करें या फिर रोडवेज में करें, सभी को स्वयं अपनी सुरक्षा का दायित्व निभाना होगा। रोडवेज अपना काम बखूबी कर रही है और करती रहेगी।सरकार भी अपने इंतजामात कर रही है। स्वास्थ्य विभाग भी पूरी तरह से अलर्ट है। लेकिन जब तक व्यक्ति खुद अपने को स्वस्थ रखने की चाहत नहीं रखेगा, तब तक हमारे सभी फार्मूले - सभी इंतजाम कामयाब नहीं हो सकते।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static