हुड्डा पर दर्ज मामले पर बोले मलिक, कहा- बीजेपी राफेल घोटाले की करवाए जांच (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Sep 03, 2018 - 05:41 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंदर हुड्डा के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद सियासत गर्म हो गई है। गोहाना से कांग्रेस पार्टी के विधायक जगबीर मलिक ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार राजनीतिक द्वेष की भावना से भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर मामला दर्ज करवा रही है। मलिक ने कहा कि बीजेपी सरकार को जांच करवानी है तो राफेल घोटाले की जांच करवाए। क्योंकि उसमें मोटे पैसे का गोलमोल किया गया है।

उन्होंने कहा कि 2जी स्पेक्ट्रम का मामला जब आया था उसमें भी कुछ नहीं मिला क्योंकि वो तो एक ड्रामा था कांग्रेस को बदनाम करने के लिए साजिश रची गई थी। उन्होंने कहा कि जमीनी मामले में भूपेंद्र हुड्डा पर जो केस दर्ज किया गया है वह प्राइवेट व्यक्ति ने ली है। इसमें सरकार को कोई नुकसान नहीं हुआ सभी शर्तों को पूरा किया गया है, लेकिन उसके बावजूद भी भाजपा सरकार ने उन पर झूठा मुकदमा बनाने की पहल की।

जमीन अधिग्रहण मामले में हुड्डा व वाड्रा के खिलाफ मामला दर्ज

उन्होंने कहा कि नोटबंदी के दौरान अनेकों लोगों की मौत हुई। 9 लाख करोड रुपए का नोटबंदी से नुकसान उठाना पड़ा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले से बयान दिया था 4000 करोड़ रुपए की ब्लैक मनी है लेकिन वह ब्लैक में नहीं गई। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कई हजार करोड़ रुपए खर्च करें। अपनी पार्टी का हेड क्वार्टर बनाया है उसका हिसाब दे कि यह पैसा कहां से आया?

हुड्डा व रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ मामला दर्ज होने पर गरमाई हरियाणा की राजनीति 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static