घर से नकदी व सामान चोरी का आरोपी काबू, निशानदेही पर सामान बरामद

punjabkesari.in Friday, Aug 21, 2020 - 01:18 PM (IST)

पिहोवा : गत मई माह में गांव भट्ट माजरी कॉलोनी स्थित एक घर में घुसकर लाखों रुपए , सोने के गहने व 2 मोबाइल फोन चुराने के मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी व्यक्ति व उसके साथी को काबू कर उनसे चोरी के रुपए, मोबाइल फोन व एक सोने की अंगूठी बरांद कर उन्हें न्यायालय  में पेश किया। जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने बताया कि 11 मई को भट्ट माजरा निवासी व्यक्ति राकेश कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 10 मई की रात्रि वह अपने कमरों का ताला लगाकर छत पर सोया था। सुबह उठकर देखा कि सभी कमरों के ताले टूटे हुए थे। जांच करने पर पाया कि चोर उनके कमरे में रखी अलमारी से 3 तोले सोना, 20 हजार रुपए की नकदी तथा कमरे में रखे 2 मोबाइल फोन चुरा ले गए थे। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच हौड कांस्टेबल लखविन्द्र सिंह को सौंपी थी।

पुलिस टीम ने मुखबर के इशारे पर एक लड़के को काबू कर उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से चोरी का एक मोबाइल फोन, 500-500 रुपए के 2 नोट व एक सोने के रंग का छल्ला मिला। जो सोने के रंग छल्ले व मोबाइल फोन बारे कोई सबूत पेश नहीं कर सका। पुलिस की पूछताछ पर उसने स्वीकार किया कि उसने अपने एक नाबालिग साथी के साथ मिलकर भट्ट माजरा कॉलोनी पिहोवा में चोरी की थी। जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिसने अपनी गिरफ्तारी के उपरांत अपने नाबालिंग साथी को भी अरुणाय रोड पर स्थित एक बस्ती से पुलिस को काबू करवा दिया। जिसने भी पुलिस ने पूछताछ पर चोरी का एक मोबाइल फोन बरामद कर उससे भी 500-500 रुपए बरामद कर लिए है। दोनों आरोपी युवक को अदालत में पेश करके एक को जिला कारागार कुरुक्षेत्र व नाबालिग को बाल सुधार घर अम्बाला भेज दिया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static