अस्पताल में दाखिल युवक ने लगाई फांसी, 2 दिन पहले ही हुआ था ऑपरेशन

punjabkesari.in Tuesday, May 24, 2022 - 03:56 PM (IST)

रोहतक(दीपक): पीजीआई रोहतक में इलाज के लिए भर्ती एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक रोहतक पीजीआई के वार्ड नंबर 5 में भर्ती था और 21 मई को ही इसका ऑपरेशन हुआ। आत्महत्या के कारणों का खुलासा अभी नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह भेज दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।
 
21 मई को ऑपरेशन के लिए पीजीआई में हुआ था भर्ती

मृतक की पहचान जींद जिले के गांव मनोहरपुर के रहने वाले संदीप के रूप में हुई है। संदीप 21 मई को ही पीजीआई में भर्ती हुआ था और उसी रात उसका ऑपरेशन हुआ था। परिजनों ने बताया कि वह आज सुबह  साढ़े चार बजे टहलने के लिए निकला था। उसके बाद उन्हें करीब साढ़े छह बजे सूचना मिली कि संदीप ने छत पर जाकर अपने ग्मछे से फांसी लगी ली। उनका कहना है कि संदीप का ऑपरेशन भी ठीक ठाक हो गया था। उन्हें समझ नहीं आ रहा कि संदीप ने सुसाइड जैसा कदम क्यों उठाया।

 जांच अधिकारी धनिया राम ने बताया कि आज पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक ने वार्ड की छत पर  सुसाइड कर लिया है। इस सूचना के आधार पर मौके पर पहुंचे और जांच की, जिसमें मृतक की पहचान जींद के रहने वाले संदीप के रूप में हुई है। मृतक के पास से तलाशी के बाद कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जैसे परिजन बयान दर्ज करवाएंगे, उसी आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static