कहासुनी होने पर दोस्त को चाकू घोंपा, मौत

punjabkesari.in Saturday, Aug 06, 2022 - 07:20 PM (IST)

गुरुग्राम, (ब्यूरो): पटौदी थाना क्षेत्र में एक ढ़ाबे पर कहासुनी के दौरान युवक ने अपने ही दोस्त की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। हत्या के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं सूचना के बाद एफएसएल व क्राइम की टीमें भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक युवक के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


शुक्रवार की देर रात करीब तीन बजे नूरपूर निवासी 19 वर्षीय साहिल अपने दोस्त रविंद्र के साथ एक ढाबा पर गए थे। बताया जा रहा है कि दोनों ने शराब पी रखी थी। एकाएक उनके बीच किसी बात को लेकर आपसी झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान रविंद्र ने अचानक तेजधार हथियार उठाकर साहिल के छाती में मार दिया। तेजधार हथियार दिल के पास गहराई तक बैठ गया। मौके पर एक व्यक्ति साहिल को बचाने के लिए भी दौड़ा। लेकिन आरोपी ने उसे भी हथियार दिखाकर डरा दिया और वहां से फरार हो गया। हत्या की सूचना मिलने के बाद पटौदी के एसीपी हरेंद्र कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वहंी सीन ऑफ क्राईम विभाग, एचएसओ बिलासपुर, एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची और जांच शुरु कर दी। अधिकारियों के अनुसार आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


परिजनों का कहना:
मृतक साहिल के भाई सुरेन्द्र पुत्र वेद प्रकाश का कहना है कि वह बिलासपुर फिलिपकार्ट कम्पनी में सफाई का कार्य करता है। शनिवार को सुबह 6 बजे रवि खन्ना पुत्र दुलीचन्द रोहतक ने उन्हें सूचना की दी रात में उसके पर भाई को रविंद्र ने तेजधार हथियार से छाती वार किया है। साहिल को पटौदी के सरकारी हस्पताल में दाखिल कराया गया है। सूचना पर सरकारी हस्पताल पटौदी पहुंचे वहां मेरा भाई साहिल मृत मिला। पीडि़त के अनुसार दोनों अक्सर साथ रहा करते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static