शादीशुदा पत्नी के खिलाफ पंचायत करने पर पति की हुई धुलाई

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 11:11 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): मानेसर थाना एरिया में पत्नी के पहले से ही शादीशुदा होने पर पंचायत करना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। पत्नी ने पंचायत के दौरान एक दर्जन लोगों के साथ पति पर हमला कर दिया और जमकर धुनाई कर डाली। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल, मानेसर क्षेत्र के एक व्यक्ति की शादी नवंबर 2021 में रेवाड़ी की एक युवती से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद उसे पता लगा कि उसकी पत्नी की पहले भी शादी हो चुकी है। इस बात को लेकर दोनों परिवारों में मन मुटाव चल रहा था। ऐसे में व्यक्ति ने फैसला करने के लिए अपनी पत्नी के परिजनों को बुलवाया था। जिसको लेकर दो बार पंचायत हुई, लेकिन कोई फैसला नहीं हो सका। पंचायत में उनके बीच झगड़ा भी हुआ, लेकिन कोई समाधान नहीं निकल सका।

 

आरोप है कि अब तीसरी बार पंचायत हुई तो उसकी पत्नी के घर से अल्टो, स्विफ्ट व कोरोला गाड़ी में भरकर करीब एक दर्जन लोग आए और पंचायत करने लगे। अचानक पंचायत में उनका झगड़ा हो गया। व्यक्ति को उसकी पत्नी व मायके वालों ने पीटना शुरू कर दिया। यह पूरा वाक्या यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static