चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, साथी गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2023 - 05:28 PM (IST)

गुड़गांव,(ब्यूरो): गांव घाटा की झुग्गियों में दो युवकों को लोगों ने इतना पीटा कि एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने इन दोनों को चोरी के शक में पीटा था। मामले की सूचना मिलते ही सेक्टर-56 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराते हुए मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। मृतक व घायल कूड़ा बीनने का काम करते थे। मामले की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

सेक्टर-56 थाना प्रभारी ने बताया कि मूल रूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले रफीकुल (40) व रसाकुल शेख (32) गांव तिगरा की झुग्गियों में रहते थे और कूड़ा बीनने का काम करते थे। दोनों ही रात को गांव घाटा गए थे। यहां रोहताश की झुग्गियों में रहने वाले लोगों ने इन्हें पकड़ लिया और इन पर झुग्गियों में चोरी करने का आरोप लगाया। इस दौरान इन लोगों ने मिलकर दोनों की बुरी तरह से पिटाई कर दी जिसमें रफीकुल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि रसाकुल शेख गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

मारपीट का शोर सुनकर कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंची सेक्टर-56 थाना पुलिस ने मृतक रफीकुल का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि रसाकुल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। थाना प्रभारी का कहना है कि घायल के बयान के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static