लग्जरी कार खरीदने के नाम पर लगाई 1.30करोड़ की चपत

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 06:52 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सुशांतलोक थाना एरिया में लग्जरी कार खरीदने के नाम पर 1 करोड़ 30 लाख रुपए की चपत लगाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने कार खरीदने के बाद न तो रुपए दिए और ना ही कार वापिस की। वहीं रुपए मांगने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


पुलिस को दी शिकायत में नई दिल्ली के छतरपुर निवासी गुरसंगत चढ्ढा ने कहा कि दिल्ली-एनसीआर में प्रॉपर्टी का काम करता है। उन्होंने अपने लिए व दोस्त कुणाल बंसल की कंपनी के लिए बीएमडब्ल्यू व रैंज रॉवर गाडिय़ा खरीदी थी। दोनों दोस्त अब अपनी गाडिय़ां बेचना चाह रहे थे। ऐसे में उनके अन्य दोस्त विदित जैन ने उन्हें सिद्धार्थ चतुर्वेदी व् आकाश चतुर्वेदी का फोन नंबर दिया। जिनका गुडग़ांव के डीएलएफ फेज-1 गोल्फ कोर्स रोड पर शोरुम था। जब वे इस शोरुम पर पहुंचे तो वहां करीब एक दर्जन महंगी गाडिय़ां थी। जहां गुरसंगत व कुणाल की सिद्धार्थ चतुर्वेदी व् आकाश चतुर्वेदी से बातचीत हुई।

 

उन्होंने दोनों गाडिय़ों को मैकेनिक से चेक कराया। इसके बाद बीएमडब्ल्यू 39 व रैंज रॉवर गाड़ी को 91 लाख रुपए में बेचने पर रजामंदी हो गई। जिसके लिए सिद्धार्थ चतुर्वेदी व् आकाश चतुर्वेदी ने दो लाख रुपए अग्रिम व बाकी पेमेंट गाड़ी बेचकर 45 दिन में देने को कहा। वहीं उन्होंने गुरसंगत व कुणाल से हलफनामा भी लिया था, कि कहीं गाड़ी पर कोई लोन व चालान आदि तो नहीं था। गुरसंगत व कुणाल 45 दिन बीतने के बाद जब सिद्धार्थ चतुर्वेदी व् आकाश चतुर्वेदी के पास पहुंचे तो उसने कुछ समय और मांगा। लेकिन इसके बावजूद भी पेमेंट नहीं की और ना ही गाडिय़ांं वापिस की। दोनों की शोरुम पर नहीं मिलते।

 

जैसे-तैसे उन्होंने सिद्धार्थ व् आकाश को तलाश किया तो उसने उन्हें दो चेक दे दिए। बैंक में जाने के बाद मालूम हुआ कि इस अकाउंट में रुपए ही नहीं हैं। गुरसंगत व कुणाल जब शोरुम पहुंचे तो वहां एक भी गाड़ी नहीं थी। उन्होंने फोन पर जब सिद्धार्थ व् आकाश से बात की तो उन्होंने जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static