घर से काम के लिए निकले युवक का स्टेशन पर मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

punjabkesari.in Thursday, Jun 15, 2017 - 11:08 AM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज):भिवानी के सिटी रेलवे स्टेशन के पास एक किसान का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान हिसार के ढोबी गांव निवासी सत्यवान के रुप में हुई है। परिजनों का आरोप है सत्यवान का गांव में झगड़ा चल रहा था और उन्हीं लोगों ने उसकी जहर देकर हत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार 35-36 वर्षीय सत्यवान पहले हिसार के ही गढी गांव में रहता था। उसने कुछ साल पहले यहां की जमीन बेच दी थी और वह फिलहाल बालसमंद के पास गांव ढोबी में रह रहा था। सत्यवान घर से किसी काम के लिए अपनी बाइक पर सवार होकर निकला था लेकिन दोपहर 12 बजे के पास भिवानी रेलवे स्टेशन पर उसका शव मिला। सत्यवान की मौत जहर खाने से हुई है, लेकिन उसके भांजों का आरोप है कि उनके मामा ने खुद जहर नहीं खाया बल्कि उसे जहर खिलाकर मारा गया है।
PunjabKesari
मृतक सत्यवान के भांजे हरीओम तथा रामबीर ने बताया कि उनके मामा का झगड़ा उनके गांव ढोबी निवासी कुछ लोगों से चल रहा था। उन्होंने बताया कि ढोबी निवासी दलीप व
उसके बेटे मोनू ने सत्यवान को रास्ते के झगड़े को लेकर कुछ महीने पहले सिर व पैरों पर चोट मारी थी। सुबह उनकी अपने मामा से मोबाइल पर बात हुई थी, जिसमें उसने बताया था कि दलीप व उसका बेटा फिर उसे तंग कर रहे हैं। उन्होने बताया कि दोपहर को पता चला कि उनके मामा का सिटी स्टेशन भिवानी के पास जहर खाने से मौत हो गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके मामा ने जहर नहीं खाया बल्कि दलीप व उसके बेटे ने जहर खिला कर मारा है।
PunjabKesari
मामले की जांच कर रहे हैडकांस्टेबल सुरेश कुमार ने बताया कि उन्हें नागरिक अस्पताल चौकी से सूचना मिली थी कि 35 वर्षीय सत्यवान की जहर खाने से मौत हो गई है। वे सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे। उन्होंने कहा कि परिजनों के बयान लेकर आगामी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static