गैंगस्टर कौशल व अमित डागर के नाम पर खांडसा मंडी में वसूली

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 09:00 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, फिरौती के कई मामलों में आरोपित कुख्यात गैंगस्टर कौशल और उसके साथी गैंगस्टर अमित डागर के नाम पर खांडसा मंडी में वसूली किए का मामला सामने आया है। शिवाजी नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं क्राइम ब्रांच की टीम भी इसमें जुट गई है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल, शिवाजी नगर थाना पुलिस को शुक्रवार की सांय सूचना मिली कि शक्ति पार्क में रह रहे अतुल खटाना खांडसा मंडी में अवैध रूप से पालिथीन का अवैध रूप से कारोबार करता है। वह अपना सामान ऊंची कीमत पर बेचता है। छानबीन शुरू की गई तो पता चला कि कुख्यात गैंगस्टर कौशल और गैंगस्टर अमित डागर (दोनों जेल में बंद हैं) के नाम का डर दिखाकर मंडी में किसी और को पॉलिथीन नहीं बेचने देता है। उसने सभी को चेतावनी दे रखी है कि यदि कोई और बेचेगा तो मारा जाएगा। वह मंडी में खाली दुकानों की जगह पर अवैध रूप से रेहडिय़ां और दुकानें लगवाता है। उनसे वसूली करता है। शाम के दौरान रेहड़ी वालों को अपनी बैट्री जलाने के लिए ऊंची कीमतों पर देता है।

 

यही नहीं अपनी गाडिय़ों से आजादपुर मंडी से फल और सब्जियां मंगाता है और आगे कारोबारियों को अधिक रेट पर बेचता है। वह नाहरपुर के रहने वाले संदीप बंदर, हीरा नगर के रहने वाले रवि बिहारी, सुरजीत बिहारी और सूरज बिहारी से मिलकर हर महीने लाखों रुपये की वसूली करता है। हर रेहड़ी वाले से तीन से चार हजार रुपये की वसूली करता है। कारोबारी डर से मुंह नहीं खोलते हैं। छानबीन में यह भी बात सामने आई है कि मंडी में एक आढ़त की दुकान अमित डागर की पत्नी के नाम पर है। इसे अतुल खटाना ही संभालता है। सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल का कहना है कि अतुल खटाना सहित अन्य की तलाश की जा रही है। जल्द ही सभी गिरफ्त में होंगे। पूछताछ से ही साफ होगा कि गैंगस्टर कौशल और अमित डागर की मामले में भूमिका है या नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static