गुड़गांव- शादी से पहले हनीमून मनाने में डाली खलल तो पड़ोसी को घोंप दिया चाकू

punjabkesari.in Friday, Aug 05, 2022 - 05:17 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो) : यदि आप भी पड़ोसी को हनीमून मनाने में कोई खलल डालते हो तो जरा संभल जाओ। ऐसा न हो कि गुस्से में आकर पड़ोसी आप पर जानलेवा हमला कर दे। ऐसा ही एक मामला सेक्टर-56 में सामने आया है। यहां दो सगे भाइयों ने पड़ोसी किराएदार पर इसलिए चाकू से हमला कर घायल कर दिया क्योंकि पड़ोसी ने उन्हें शादी से पहले उन्हें हनीमून मनाने से रोकते हुए पुलिस को बुला लिया था। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। 

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक, झज्जर निवासी विकास राठी ने बताया कि वह सेक्टर-57 में वह किराए पर रहता है। उसके पड़ोस में दिनेश व जसौर नाम के दो सगे भाई रहते हैं। आरोप है कि बुधवार को दिनेश एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने कमरे पर लेकर आया था, जिसके साथ गलत किया जाना था। इस बारे में जब उन्हें पता लगा तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। इसके बाद पुलिस नाबालिग व दिनेश को अपने साथ मामले की जांच के लिए ले गई। वीरवार दोपहर को विकास घर पर था। इस दौरान दिनेश व उसका भाई मुकेश कमरे पर आए। 

 

दोनों ने आते ही उससे गाली गलौज करनी शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि कल उसने उनका हनीमून खराब किया था जिसका वह उसे मजा चखाएंगे। इतना कहते ही मुकेश ने उसे काबू कर लिया और दिनेश ने उसकी छाती पर चाकू घोंप दिया। घटना का शोर सुनकर विकास का भाई देवेंद्र व रमेश बीच में आ गए जिसके बाद दिनेश और मुकेश मौके से भाग गए। देवेंद्र और रमेश ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया और इसकी सूचना पुलिस को दी। सेक्टर-56 थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static