रास्ता पूछने के बहाने युवक का अपहरण, बंधक बनाकर नकदी लूटी, बैंक खाता भी किया खाली

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 04:51 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): अगर राह चलते हुए आपसे कोई रास्ता पूछता है तो सावधान हो जाओ। ऐसा न हो कि रास्ता पूछने के बहाने आपका कोई अपहरण कर ले और बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दे दे। ऐसा ही एक मामला सोहना सिटी थाना पुलिस ने दर्ज किया है। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में हाजीपुर निवासी रवि दत्त ने कहा कि वह गुड़गांव की एक निजी कंपनी में काम करता है। वह बुधवार की सुबह बीकानेर शॉप के निकट अपने दोस्त के इंतजार में खड़ा था। इसी दौरान एक सफेद रंग की आई-20 कार आई। जिसमें सवार युवकों ने उससे रास्ता पूछा। इसी दौरान एक युवक ने उसे पकडक़र कार के अंदर खींच लिया और उसे अगवा करके ले गए। युवकों ने उसके मुंह पर कपड़ा बांधते हुए उसे बंधक बना लिया। बदमाश हरिया हेड़ा होते हुए उसे गुड़गांव की तरफ ले गए। बदमाशों ने उसका डेबिट कार्ड निकाल लिया और उसकी जेब से 30 हजार रुपए भी निकाल लिए। 

 

यहीं नहीं आरोपियों ने रवि दत से उसके रिश्तेदारों व सगे संबंधियों के पास फोन करवाया। जिसमें कहलवाया गया कि उसकी दुर्घटना हो गई है। इस दौरान रवि दत्त ने अपने भाई से 20 हजार अपने अकाउंट में डलवाए। बदमाशों ने रवि दत्त के साथ जमकर मारपीट की और डेबिट कार्ड के जरिए 20 हजार रुपए भी निकाल लिए। इसके बाद आरोपी उसे द्वारका एक्सप्रेस-वे के निकट कार से धक्का देकर फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस मार्ग में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static