नशे के लिए नहीं दिए रुपए तो मां को उतार दिया मौत के घाट, कलयुगी बेटा गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 07:35 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): बेटे को नशे के लिए रुपए न देना 70 वर्षीय बुजुर्ग मां को भारी पड़ गया। कलयुगी बेटे ने अपनी मां का धारदार हथियार से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलते ही बिलासपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने वारदात के कुछ ही समय में आरोपी कलयुगी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक, 25 अगस्त को बिलासपुर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव नूरपुर में 70 वर्षीय रोशनी देवी की हत्या हुई है। इस सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सीन ऑफ क्राइम टीम से घटनास्थल का निरीक्षण कराया। मौके पर मिली रोशनी देवी की बेटी ने पुलिस को शिकायत में कहा कि उसका भाई रविंद्र नशा करने का आदी है जिसे उन्होंने नशा मुक्ति केंद्र में डाला हुआ है। 16 अगस्त को वह उसे नशा मुक्ति केंद्र से लेकर वापस घर आए थे। इसके बाद भी रविंद्र नशा करने के लिए रोजाना झगड़ा करने लगा।

 

25 अगस्त को भी रविंद्र ने शराब पीने के लिए मां से रुपए मांगे, लेकिन मां ने मना कर दिया जिसके बाद उसने मां रोशनी देवी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद रविंद्र ने इस बारे में अपनी बहन को फोन पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए रविंद्र को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त हथियार और वारदात के वक्त पहने हुए कपड़े कब्जे में लिए हैं। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static