कूड़ा उठाने को लेकर विवाद में कंपनी कर्मी की गला दबाकर हत्या, छह पर केस

punjabkesari.in Wednesday, Sep 14, 2022 - 07:48 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): कूड़ा उठाने को लेकर चल रहे विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया किय सेक्टर-53 थाना क्षेत्र की सरस्वती कुंज में रहने वाले एक 40 वर्षीय व्यक्ति की गला दबाकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मृतक के भाई की शिकायत पर छह नामजद पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में पश्चिम बंगाल मूल के रमेश विश्वास ने कहा कि वह अपने भाई विनोद के साथ यहां  गुड़गांव में रहता है। विनोद यहां कुंवर सेल्वेशन नामक सफाई की कंपनी में काम करता था। विनोद बुधवार सुबह अपनी झुग्गी में ही मृत पाया गया। इस संबंध में सेक्टर-53 थाना पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने विनोद के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया, जिसमें गला दबाकर हत्या किए जाने की बात सामने आई है। रमेश विश्वास का आरोप है कि विनोद के साथ पिछले 10 दिन पहले तपेश निवासी घाटा, देव भाटी निवासी बैरमपुर, महेश निवासी घाटा व तीन अन्य लोग उसके साथ झगड़ा कर रहे थे।

 

आरोप है कि इन लोगों ने ही उसकी हत्या की है। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर छह नामजद पर हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी। मामले में एएसआई जोगेन्द्र का कहना है कि मृतक के भाई की शिकायत व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करेगी। कुंवर सेल्वेशन नामक कंपनी सफाई का काम करती है। कई सोसायटियों से कूड़ा उठाने को लेकर दो गुटों में विवाद चला आ रहा था। आरोपियों के खिलाफ मारपीट से संबंधित सेक्टर-56 थाना, सुशांत लोक व सेक्टर-53 थाना में अलग-अलग तीन केस आरोपियों के खिलाफ दर्ज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static