मां से झगड़ा होने पर युवक ने कमरे लगाई आग, झुलसने से मां की मौत

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 06:53 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सदर थाना एरिया में मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने अपनी मां से झगड़ा करने के बाद अपने कमरे में आग लगा दी। जिसमें युवक की मां की झुलसने से मौत हो गई। दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कार्रवाई शुरु कर दी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


दरअसल, कोलकाता के आशीष शाह अपनी 59 वर्षीय पत्नी रानू शाह और 26 वर्षीय बेटे के साथ विपुल ग्रीन सोसायटी के टावर नंबर तीन के चौथी फ्लोर पर बने फ्लैट में रहते हैं। एचसीएल से रिटायर आशीष एक सप्ताह पहले निजी काम से कोलकाता गए थे। उनका बेटा मानसिक रूप से विक्षिप्त है। उसका कई साल से इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि उसका अपनी मां से कुछ दिनों से झगड़ा हो रहा था।

 

शनिवार रात 12 बजे युवक ने मां से झगड़ा करने के बाद उनके कमरे के पर्दे व कपड़ों में आग लगा दी। आग जल्द ही पूरे कमरे में फैल गई। कमरे से धुआं निकलता देख पड़ोसियों ने जब दरवाजा खुलवाने की कोशिश की तो युवक ने दरवाजा भी नहीं खोला। इसके बाद पड़ोसियों ने दमकल विभाग और पुलिस को सूचना दी। दमकल विभाग की एक गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। यहां से बेहोशी की हालत में गंभीर रूप से झुलसी रानू शाह को नागरिक अस्पताल ले जाया गया। रविवार सुबह उनकी मौत हो गई। पुलिस ने जब बेटे से बात की तो उसने झगड़े के बाद आग लगाने की बात स्वीकार की। पुलिस ने आशीष शाह को घटना की सूचना दी है। वह कोलकाता से सोमवार सुबह गुरुग्राम आएंगे। पुलिस ने फिलहाल युवक की देखभाल के लिए उसे निजी संस्था को सौंप दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static