तेजधार हथियार से व्यक्ति की हत्या, खेतों में मिला शव...जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 12:58 PM (IST)

करनाल: करनाल के चन्द्राव गांव के पास व्यक्ति की हत्या कर शव को खेतों में फेंक दिया। व्यक्ति के सिर व शरीर पर कई जगह तेजधार हथियार के निशान मिले हैं। राहगीर जब खेतों से निकल रहे थे तो व्यक्ति के शव को देखकर मामले की सूचना इंद्री थाना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस व एफएसएल की टीमें मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। आज शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया।

जानकारी देते हुए मृतक सुखदेव सिंह (45) के बेटे गुरजंट सिंह ने बताया कि पिता खेतीबाड़ी का काम करते थे। दो दिन पहले यानी सोमवार दोपहर बाद वह काम से यूपी की तरफ गए थे, लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं लौटे। बुधवार शाम को उनके पास पुलिस का फोन आया कि पिता का शव यूपी के तरफ जाने वाले रास्ते पर खेतों में पड़ा है।गुरजंट ने बताया कि जब हम मौके पर पहुंचे तो उनके पिता खून से लथपथ अवस्था में पड़े थे। सिर सहित शरीर पर कई जगह तेजधार हथियार से वार किए हुए थे। गुरजंट ने बताया कि गांव में उनकी किसी से दुश्मनी नहीं थी, लेकिन पिता सुखदेव की चाचा से जमीन को लेकर कुछ कहासुनी चल रही थी।   

पहले भी एक दो बार उसके पिता व चाचा के बीच लड़ाई हो चुकी है।जानकारी के अनुसार मृतक सुखदेव तीनों भाईयों में बीच के भाई थे। खेती बाड़ी करके वह परिवार का गुजारा कर रहे थे। उनके दो बच्चें है। एक लड़का और लड़की। लड़के गुरजंत की अभी कुछ समय पहले शादी की थी। जबकि बेटी अभी पढ़ाई कर रही है। पिता की मौत के बाद पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। थाना के एसएचओ अजायब सिंह ने बताया कि पुलिस ने आज दोपहर बाद शव का पोस्टमॉर्टम करवा शव परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस इस मामले में हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है। परिजनों की शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static