पत्नी को मैसेज करने के बाद शख्स ने खुद को आग लगा दे दी जान, करीबियों को बताया मौत का जिम्मेदार

7/16/2021 7:05:42 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत के मॉडल टाउन में 40 वर्षीय व्यक्ति ने अपने घर में ही आत्मदाह कर जीवन लीला समाप्त कर ली। आत्मदाह करने से पहले मृतक ने पत्नी को मैसेज कर जानकारी दी। जिसमें उसने कहा कि प्रॉपर्टी विवाद में अपने चचेरे भाइयों से तंग आ चुका है, जिसके चलते वह आज आत्महत्या करेगा। इस घटना सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव के पास सुसाइड नोट किया बरामद किया है।

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक 40 वर्षीय गौरव अग्गी ने आज घर में कमरे के अंदर अपने आप को आग के हवाले कर जान दे दी। गौरव ने मरने से पहले पत्नी को मैसेज कर जानकारी दी कि वह भाइयों से तंग आकर सुसाइड करने जा रहा है। इस पर उसकी पत्नी जो अपने मायके आगरा गई हुई थी, ने फोन कर अपनी ननंद शालू को जानकारी दी। इसके बाद जब मृतक की बहन मौके पर पहुंची तो उसे जलने की बदबू आई, उसने जैसे ही कमरे में जाकर देखा तो गौरव अधजली हालत में फर्श पर पड़ा हुआ था। 

PunjabKesari, haryana

आनन-फानन में मृतक की बहन ने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जहां मौके से एक सुसाइड नोट बरामद कियाय़ जिसमें लिखा है कि वह अपने चचेरे भाई अमित से तंग आ चुका है। वह उसे प्रॉपर्टी के लिए हमेशा तंग करता है और रिवाल्वर दिखाकर डराते धमकाते हैं। रोज-रोज के विवाद से तंग आकर आत्महत्या कर रहा हूं। पुलिस ने मृतक की बहन की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static