व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, बाइक सवारों ने 5 राउंड फायर कर दिया घटना को अंजाम

punjabkesari.in Friday, Feb 04, 2022 - 11:59 AM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले के खिड़वाली गांव में 50 वर्षीय व्यक्ति की दो बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक व्यक्ति रोहताश खेती का काम करता है और अपने प्लॉट में किसी काम के चलते गया हुआ था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरु की।  

जानकारी के मुताबिक खिड़वाली गांव का रहने वाला रोहताश अपने प्लॉट में किसी काम से गया हुआ था और उसी दौरान दो बाइक सवारों ने उस पर फायरिंग कर दी। जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सुबह 7:00 बजे के करीब परिवार वालों को जब इस घटना का पता चला तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

डीएसपी सज्जन कुमार ने बताया कि मृतक के भाई के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मौके से उन्हें तीन खाली कारतूस के खोल व दो जिंदा कारतूस भी मिले हैं। प्रारंभिक जांच में रोहताश के सिर में तीन गोलियां मारी गई। हालांकि मृतक रोहताश के भाई ने किसी भी रंजिश से इनकार किया है। लेकिन फिर भी सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीआईए व सदर थाना पुलिस की टीमों का गठन कर दिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static