पुरानी रंजिश में कहासुनी के बाद एक युवक ने दूसरे की नाक पर गोली मारी, केस दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 08:02 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): आपसी रंजिश में कहासुनी के दौरान एक व्यक्ति ने दूसरे पर अवैध हथियार से गोली चला दी। यह गोली युवक की नाक पर लगी, जिससे नाक बुरी तरह से जख्मी हो गई। वहीं इस संबंध में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज पर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


दीपक यादव निवासी घोषगढ़ को उस समय आसिफ अली निवासी घोषगढ़ ने गोली मार दी, जब वह दीपक के भाई विष्णु के साथ बैठा था। किसी बात को लेकर विष्णु व आसिफ अली के बीच कहासुनी शुरू हुई और लड़ाई झगड़े की बात सुनकर दीपक यादव भी वहां पहुंचा तो आसिफ अली ने गुस्से में आकर दीपक यादव पर गोली चला दी। बाद में घायल अवस्था में दीपक अस्पताल में भर्ती कराया। गोली चलाने के बाद आसिफ अली अपने साले के साथ फरार हो गया।

 

आसिफ अली पहले दीपक यादव के ट्रक पर ड्राइवर का काम करता था। एक साल पहले इनके बीच में किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हो गया था। झगड़े के कारण आसिफ अली दीपक यादव से रंजिश रखने लगा। इस रंजिश में आसिफ अली ने दीपक यादव को गोली मार दी। पीडि़त दीपक यादव फिलहल खतरे से बाहर बताया जा रहा है। दीपक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद से पूरे घोषगढ़ गांव में आरोपी के खिलाफ गहरा रोष बना हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static