सिविल अस्पताल में जुगाड़ करके दी जा रही स्वास्थ्य सेवाएं, डाक्टर रूम पर लटके ताले

punjabkesari.in Wednesday, Dec 05, 2018 - 09:59 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): बल्लभगढ़ के सरकारी अस्पताल में इन दिनों स्वास्थ्य सेवायें मिल नहीं रही हैं, बल्कि बस जुगाड़ करके दी जा रही हैं। क्योंकि रोजाना करीब 2 हजार मरीजों की ओपीडी रामभरोसे ही चल रही है, पर्याप्त डाक्टर और नर्स न होने पर कुछ डाक्टरों के रूमों पर ताले लटके हुए हैं। लोगों का कहना है कि स्वास्थ्य सेवाओं के नाम पर बस खानापूर्ति ही की जा रही है।

PunjabKesari

प्रदेश सरकार स्वास्थ्य सेवायें बेहतर करने का दावा करती है मगर बिन फौज के जंग नहीं जीती जाती। ऐसा ही कुछ नजारा इन दिनों बल्लभगढ के सरकारी अस्पताल में देखने को मिल रहा है, अस्पताल में आने वाले मरीजों को स्वास्थ्य सेवायें रामभरोसे ही मिल रही हैं। क्योंकि अस्पताल में डाक्टर और अन्य स्टाफ की कमी होने के कारण कई डाक्टरों के रूमों पर ताले लटके हुए हैं।

PunjabKesari

इस बारे में अस्पताल के एसएमओ मानसिंह से बात की गई तो उन्होंने धीरे से बोला कि बस चला ही रहे हैं, काम चल रहा है। उन्होंने अस्पताल में डाक्टर और स्टाफ की भर्ती के लिये सरकार को रिक्वारमेंट भेजी हुई है जब तक नहीं आते हैं तो जुगाड़ करके ही काम चलाना पड़ेगा। वहीं उन्होनें कहा कि वह खुद इन दिनों 16-16 घंटों तक स्वास्थ्य सेवायें दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static