दहेज से प्रताड़ित हुई विवाहिता, ससुराल वालों ने की मारपीट और पति ने किया दुराचार

punjabkesari.in Sunday, Oct 23, 2022 - 07:00 PM (IST)

ऐलनाबाद(सुरेन्द्र): शहर की रहने वाली पायल नाम की एक विवाहिता ने ससुराल वालों पर मारपीट करने और दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जिसमें जेठ,जेठानी, ससुर व पति शामिल हैं। इतना ही नहीं पायल ने अपने पति पर अप्राकृतिक  दुराचार का भी आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर पीड़िता ने एसपी को शिकायत दी, जिसके बाद ऐलनाबाद थाने में आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 498A, 406, 506, 377, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

बता दें कि शहर के वार्ड संख्या आठ के रहने वाले अश्वनी कुमार की बेटी पायल की शादी दो वर्ष पहले सन्नी पुत्र परस राम के साथ हुई थी,जो पंजाब के मण्डियाला गांव गुरदासपुर के रहने वाले है। पीड़िता ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ सिरसा एसपी को शिकायत दी। जिसमें कहा कि आए दिन जेठ,जेठानी, सांस, ससुर उसके साथ मारपीट करते रहते है। शादी के बाद से भी दहेज की मांग भी करते रहते है,जबकि शादी में उसके पिता ने उनके मांग के अनुसार दहेज और समान दिए थे।

पीड़िता ने शिकायत में ये भी बताया कि कुछ दिन पहले सभी ने मिलकर उसके साथ बुरी तरह से मार पीट की। इस दौरान उसके तीन कपड़े भी फाड़ दिए गए और धमकी देते हुए घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद पीड़िता ने ससुराल वाले के खिलाफ एसपी को शिकायत दी और कार्रवाई करने की मांग की।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static