अवैध संबंधो के चक्कर में पिता ने की 9 साल के मासूम की हत्या

2/15/2020 2:54:15 PM

गुडग़ांव : एक विवाहिता ने अपने पति पर अपने 9 महीने के बच्चे की हत्या का आरोप लगाया है। सोहना सदर थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति तथा उसके कथित प्रेमिका के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। बच्चे की मौत तीन माह पहले हुई थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच करने के बाद मामला दर्ज कर लिया।

जानकारी के मुताबिक गांव बंधवाड़ी निवासी मीनाक्षी ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उनकी शादी 28 फरवरी 2017 को सोहना क्षेत्र के गांव खरोदा निवासी प्रेम सिंह के साथ हुई थी। जिला पलवल के बड़ौली गांव में रहने वाली युवती से प्रेम के अवैध संबंध थे। जिसके चलते वह युवती शादी से खुश नहीं थी। वह उसे रास्ते से हटाना चाहता था पर उस वक्त परिवार के दबाव में आकर वह घर पर रहने लगा था। शादी के दो साल बाद मीनाक्षी को बेटा हुआ। बच्चे से भी प्रेम लगाव नहीं रखता था।

गत 20 नवंबर 2019 को वह बेटे को बाइक से घुमाने के लिए ले गया। कुछ देर बाद प्रेम बच्चे को अपनी दादी के पास छोड़ कर चला गया। बच्चे के मुंह से झाग निकलता देख मीनाक्षी ने प्रेम को फोन कर बुलाया तो वह नहीं आया। मीनाक्षी बच्चे को लेकर सोहना अस्पताल गई जहां पर डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। मीनाक्षी के भाई सुभाष ने बताया कि पहले उनकी बहन को शक नहीं हुआ लेकिन कुछ दिन बाद पलवल से युवती की कॉल उनके बहन के मोबाइल पर आई। उसने कहा कि अभी भी घर छोड़ कर नहीं गई।

बच्चे को तो ठिकाने लगा दिया तुम्हें भी लगाना पड़ेेगा। इसके बाद ही मीनाक्षी ने अपने मायके वालों को पूरी बात बताई तो गांव में पंचायत हुई। पंचायत में प्रेम ने मान लिया था कि बच्चे को उसी ने मारा है। उसने यह सब अपनी प्रेमिका के कहने पर किया। मीनाक्षी को उनके मायके वाले अपने घर ले आए और पुलिस को शिकायत दी। पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकील के निर्देश पर पुलिस ने प्रेम व उसकी कथित प्रेमिका के खिलाफ  मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।


Isha

Related News