विवाहिता के साथ मारपीट कर घर से निकाला बाहर, ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज

punjabkesari.in Friday, Dec 27, 2019 - 11:04 AM (IST)

भिवानी (वजीर) : जिले के गांव खरक कालोनीवासी एक विवाहिता के साथ ससुराल पक्ष के लोगों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने घटना की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर ससुराल पक्ष के 4 लोगो के खिलाफ दहेज प्रताडऩा व मारपीट करने के आरोप में खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी। पुलिस को दी शिकायत मे खरक कलां निवासी विवाहिता पूजा  ने बताया कि  4 वर्ष पूर्व उसकी शादी झज्जर जिले के किला कालोनी  निवासी अमित के साथ हुई थी।

शादी के  वक्त उसके परिजनों ने हैसियत के अनुसार दान दहेज भी दिया था। फिलहाल उसका 2 वर्ष का एक  बच्चा है। शादी के  बाद से ही उसके ससुराल  पक्ष के लोग उसे अधिक दहेज की मांग को लेकर प्रताडि़त करने लगे। पीड़िता का आरोप है कि इसी मांग को लेकर उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे मारपीट कर घर से भी निकाल दिया। 

सरकारी नौकरी लग गया पति तो करने लगा गाड़ी की मांग
पीड़ित का आरोप है उसका पति अमित अब सरकारी नौकरी लग गया। सरकारी नौकरी लगते ही वह उससे अपने घर से गाड़ी लाने की मांग करने लगा। इसके साथ उसका ससुर व सास अपने लिए सोने की चेन व देवर साहिल बाइक लाने की मांग करने लगे। उक्त मांगे पूरी न होने की वजह  से सभी आरोपित उसे प्रताडि़त करने लगे और उसके साथ मारपीट कर उसे घर से धक्के देकर निकाल दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static