विवाहिता ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की उठाई मांग

punjabkesari.in Sunday, Apr 24, 2022 - 09:36 AM (IST)

सिरसा(सतनाम) : सिरसा में एक विवाहिता द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है । वहीं परिजनों ने सुसाइड की सूचना सिरसा पुलिस को दी, जिसके बाद सिरसा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया। मृतिका के परिजनो ने पुलिस पर पहले से कई बार दी गई ससुराल पक्ष के ख़िलाफ़ शिकायत पर कार्यवाही नही करने का आरोप लगाते हुए रोष जाहिर किया । परिजनों के रोष को देखते हुए डीएसपी हेड क्वार्टर आर्यन चौधरी व सिविल लाइन थाना प्रभारी अमित बेनीवाल  मौके पर पहुंच परिजनों को समझाकर मामला शांत किया और आरोपियों के ख़िलाफ़  उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

बता दें कि सिरसा की रहने वाली  नीलम की शादी करीब 1 साल पहले दिल्ली के रहने वाले कपिल चोपड़ा  से हुई थी लेकिन शादी के करीब 4 महीनों के बाद ही नीलम और उसके पति सहित ससुराल जनों में अनबन हो गई। जिसके बाद से महिला नीलम अपने मायके सिरसा में ही रहने लग गई। 8 महीने से पीड़ित महिला सिरसा के पुलिस अधिकारियों के साथ-साथ सिविल लाइन थाना में ससुराल पक्ष के खिलाफ दी शिकायत पर कार्यवाही कर  न्याय की मांग को लेकर गुहार लगाती रही ।

आरोप है कि पुलिस ने  पीड़ित महिला की शिकायत पर कोई कार्यवाही नही की ।  इसके बाद पीड़ित महिला हिसार रेंज के आईजी के दफ्तर भी इंसाफ की मांग को लेकर पहुंची लेकिन आईजी दफ्तर से भी महिला को इंसाफ नहीं मिला । इंसाफ नहीं मिलने की सूरत में महिला मानसिक रूप से परेशान रहने लगी और  उसने अपने ही घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली महिला ने सुसाइड नोट भी लिखा है  जिसमें ससुराल पक्ष के लोगों को सुसाइड के लिए उकसाने के लिए जिम्मेदार ठहराया है फिलहाल सिविल लाइन थाना पुलिस ने महिला के परिजनों की शिकायत पर ससुराल पक्ष के  लोगों के खिलाफ मामला  दर्ज किया है।। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static