विवाहिता ने फंदा लगाकर दी जान, ससुरालियों पर दहेज व हत्या का केस दर्ज

punjabkesari.in Monday, Mar 02, 2020 - 11:52 AM (IST)

भिवानी (ब्यूरो) : गांव केहरपुरा में रविवार को एक 27 साल की विवाहिता ने फंदा लगाकर जान दे दी। वह ससुरालियों द्वारा दहेज की मांग को लेकर परेशान थी। पुलिस ने मृतका के भाई हिसार के गांव बास निवासी आनंद की शिकायत पर मृतका के पति, सास और ससुर के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज किया है। 

हिसार के गांव बास निवासी आनंद ने बताया कि उसकी बहन पूजा की शादी 2014 में केहरपुरा निवासी मुकेश के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही उसकी बहन को उसका पति, सास और ससुर दहेज में कम सामान लेकर आने को लेकर ताने मारते हुए उसे परेशान करते थे।आनंद ने बताया कि इसी दौरान उसकी बहन ने 2 बेटियों को जन्म दिया जो इस समय एक 4 साल की तो दूसरी सवा साल की है।

उन्होंने बताया कि उसकी बहन द्वारा 2 बेटियों के जन्म देने के बाद तो उसके ससुरालियों ने उसे और ज्यादा परेशान करना शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होंने उसकी बहन की पिटाई भी करनी शुरू कर दी और घर से निकालने की धमकी भी देने लगे। इसी बात से परेशान होकर रविवार सुबह उसकी बहन ने अपनी ससुराल में ही पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी मिलने पर वे और पुलिस मौके पर पहुंचे और शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static