मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने इंद्री में दुकानदारों से बंद में शामिल होने की अपील की

9/24/2021 11:59:52 AM

इंद्री(मैनपाल): तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों ने 27 सितंबर को भारत बंद करने की घोषणा में सहयोग की अपील के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने इंद्री में दुकानदारों से बंद में शामिल होने की अपील की है। कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव डॉ अशोक अरोड़ा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने इंद्री बाजार में दुकानदारों को भारत बंद में शामिल होने की अपील के पर्चे भी बंटे। इस अवसर पर दुकानदारों को किसान आंदोलन में सहयोग की अपील की गई तथा 27 तारीख को बाजार बंद रखने का आह्वान किया दुकानदारों को यह समझाया गया कि तीन कृषि कानूनों को लेकर चल रहा किसानों का आंदोलन हर वर्ग के लोगों के भलाई के लिए है ।

इस मौके पर जिला सचिव डॉ अशोक अरोड़ा ने कहा कि तीन कृषि कानूनों के लागू होने का असर न केवल किसानों पर पड़ेगा बल्कि आम जनता भी इन कानूनों से प्रभावित होगी। उन्होंने  कहा कि सरकार हठधर्मिता पर उतरी हुई है तथा पूंजी पतियों और बड़े औद्योगिक घरानों को लाभ पहुंचाने के लिए आम व्यक्ति का गला घोटना चाह रही है। बड़े पूंजीपतियों का बाजार पर कब्जा हो जाने के बाद काम दुकानदार बेकार हो जाएंगे।

उन्होंने जोर देकर कहा कि भाजपा सरकार केवल पूंजी पतियों को भी ला पहुंचाने की कार्रवाई में लगी हुई है यदि जनता इस सरकार की पूंजी पतियों को पोषक करने वाली कार गुजरियों का विरोध नहीं करें तो फिर आने वाला वक्त बेहद दुखदाई होने वाला है उन्होंने किसानों के आंदोलन में हर तरह के सहयोग की अपील भी की इस अवसर पर कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों ने दुकानदारों की यूनियन के प्रधानों से भी संपर्क किया


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static