नकाबपोश बदमाशों ने गारमैंट्स शॉप में की तोडफ़ोड़, दुकान मालिक घायल

punjabkesari.in Sunday, Jan 26, 2020 - 02:27 PM (IST)

तरावड़ी (चावला): बीती रात कुछ बदमाशों ने मुख्य बाजार में स्थित वी.के. गारमैंट्स की दुकान पर हमला बोलकर जहां लाठी एवं डंडों से दुकान के मालिक को घायल कर दिया, वहीं उन्होंने दुकान के शीशे भी तोड़ डाले तथा दुकान के अंदर लगे टी.वी. को भी डंडों से तोड़ दिया।  इसके अलावा वह जाते-जाते दुकान के अंदर सी.सी.टी.वी. की डी.वी.आर. को भी साथ ले गए। यह समाचार जैसे ही बाजार में फैला तो सभी दुकानदारों की वहां पर भीड़ जमा हो गई। आसपास के लोगों का कहना था कि वह 4 से 5 बदमाश थे तथा मुंह पूरी तरह से कपड़े से लपेट रखा था तथा हाथों में लाठी, डंडे एवं गंडासियां थी। जिसके बाद आज शहर के सभी दुकानदारों ने रोष स्वरूप अपनी दुकानें बंद रखी तथा मुख्य बाजार में स्थित अग्रवाल धर्मशाला में एकत्रित होकर आगे के लिए रणनीति तैयार की। 

दुकानदारों का कहना था कि बाजार में सरेआम गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं होगी। पता चला है कि मेन बाजार में इस दुकान पर कुछ दिन पहले कुछ लोग सामान लेने आए थे और वह दुकान मालिक से उधार में सामान मांगने लगे। जिस पर दुकान मालिक ने उधार में सामान देने से मना कर दिया। जिस पर वह लोग जाते-जाते यह बोले गए कि हमें उधार ना देने अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना जिसके बाद बीती रात इस तरह की वारदात को अंजाम दिया गया। 

अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित बैठक में डा. दीप अरोड़ा ने कहा कि यह मामला सीधे फिरौती से जुड़ा मामला है। इसलिए हम सभी दुकानदारों को एक साथ एकत्रित होना ही होगा। वरना आए दिन दुकानदार इस तरह की वारदातों का शिकार होते रहेंगे। उन्होंने कहा कि सभी दुकानदार अपनी दुकानों पर स्वयं की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रखें।  थाना प्रभारी सचिन ने बताया कि हमने दुकानदार पर हमला करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उन्हें पकडऩे के लिए पुलिस दबिश दे रही है। उम्मीद है कि इस वारदात को अंजाम देने वालों की जल्द ही गिरफ्तारी हो जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static