नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर दुकानदार से लूटे 50 हजार व सोने की चैन

punjabkesari.in Saturday, Jan 15, 2022 - 11:51 AM (IST)

पलवल (ब्यूरो) : रहीमपुर गांव में अपनी दुकान पर बैठे दुकानदार से तीन नकाबपोश बदमाश हथियार के बल पर पीड़ित के गले से सोने की चैन व गल्ले से 50 हजार रुपए नगद लूटकर ले गए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। अभी तक पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई है।

चांदहट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रामचंद्र जाखड़ के अनुसार गांव रहीमपुर निवासी सुरेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसने गांव में परचून की दुकान खोली हुई है। 13 जनवरी को वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था, उसी दौरान तीन नकाबपोश लोग दुकान पर आए।

पीड़ित का कहना है कि जब तक वह कुछ समझ पाता तब तक एक आरोपी ने अपने हाथ में लिए हथियार से उसके सिर पर हमला कर उसके गले से सोने की चैन को लूट लिया। पीड़ित ने शोर मचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और उसकी दुकान के गल्ले से 50 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। जिसके बाद पीड़ित ने शोर मचाया तो ग्रामीण एकत्रित हो गए, लेकिन तब तक लूटेरे फरार हो चुके थे। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर तीन नकबापोश हथियारबंद अज्ञात लूटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static