नकाबपोशों ने दिन-दिहाड़े सुनार को मारी गोली, मौत

punjabkesari.in Tuesday, Aug 28, 2018 - 11:56 AM (IST)

कुरूक्षेत्र(रणदीप रोर): लाडवा रोड पर सिरसमा मोड़ से कुछ दूर आगे नकाबपोशों ने दिन-दिहाड़े स्कूटी सवार सुनार को गोली मार दी। सुनार को गोली मारने बाद नकाबपोश बैग छीनकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही दलबल के साथ मौके पर पहुंचे थाना प्रबंधक निर्मल सिंह ने वी.टी. करवा पूरे एरिया की नाकाबंदी करवाई। राहगीरों की मदद से सुनार को एम्बुलैंस में कुरुक्षेत्र के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया जहां उसने दम तोड़ दिया। 

मृतक की पहचान नीरज वर्मा (42) निवासी अमर कालोनी सिरसमा के रूप में हुई है। हादसे की सूचना पर एस.पी. सुरेंद्र पाल सिंह, अपराध शाखा-1, 2 व सीन ऑफ क्राइम की टीमों ने मौके से सबूत जुटाकर छानबीन की। पुलिस को दी शिकायत में मृतक की पत्नी पूजा वर्मा ने आरोप लगाया कि उसके पति ने करीब डेढ़ साल पहले मथाना में सुनार की दुकान की थी।  सोमवार को भी घर से सुबह दुकान के लिए निकला था लेकिन थोड़ी देर बाद उसके पति ने फोन कर सूचना दी कि अज्ञात लोगों ने उसको गाली मार दी है और उसका बैग छीनकर फरार हो गए हैं। 
PunjabKesari
बैग में सोने-चांदी के जेवरात व कुछ नकदी थी। जब वह मौके पर पहुंची तो उसके पति को अस्पताल ले जा जाया जा रहा था। अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। मृतक अम्बाला के शहजादपुर का रहने वाला था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static