इलेक्ट्रॉनिक स्टोर में आग लगने से लाखों का सामान जला, दुकानदार ने बिजली विभाग पर लगाए आरोप

punjabkesari.in Tuesday, May 24, 2022 - 04:29 PM (IST)

भिवानी(अशोक): भिवानी में आज सुबह एक इलेक्ट्रॉनिक आईटम की दुकान में आग लग गई, जिससे लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई, जिसके बाद फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दुकानदार ने इस आग के लिए बिजली विभाग को जिम्मेदार ठहराया है।

जानकारी के अनुसार भिवानी के हांसी गेट स्थित विजय इलैक्ट्रॉनिक की दुकान पर शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। दुकान मालिक को जब इसकी सूचना मिली तो वे दुकान पर पहुंचे और तुरंत दमकल को इसकी सूचना दी। इसके बाद दमकल की गाडिय़ां मौके पर पहुंची तथा कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगने के कारण दुकान में रखे टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन सहित करीब 50 लाख रुपए के इलेक्ट्रॉनिक आइटम जलकर राख हो गए।

दुकानदार ने बिजली विभाग पर लगाए आरोप

दुकान मालिक विजय एवं अन्य दुकानदार ने बताया कि यह आग बिजली विभाग की लापरवाही का खामियाजा दुकानदार को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि बिजली विभाग की लापरवाही के चलते शॉट सर्किट हुआ तथा दुकान में आग लग गई। दुकान मालिक ने कहा कि आग लगने के कारण उनके जीवन भर की मेहनत जलकर राख हो गई। इस आग से उन्हे करीब 50 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। दुकान मालिक ने प्रशासन से मुआवजा देकर उनके नुकसान की भरपाई करने की गुहार लगाई हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static