सरपंच पर गोलियां चलाने का मास्टर माइंड काबू

punjabkesari.in Monday, Jun 27, 2022 - 07:06 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): बाबुपुर के सरपंच योगेश यादव पर गोलियां चलाकर जानलेवा हमला करने के मास्टर माइंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस मामले में छह आरोपियों पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। जिनके कब्जे से पुलिस द्वारा वारदात में प्रयोग की गई स्कूटी, बाइक, देशी कट्टा, पिस्टल व 3 जिन्दा कारतूस भी बरामद किए जा चुके हैं। पुलिस अब सातवें आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी। 

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।
 

बाबुपुर के सरपंच योगेश यादव से बिजनेस में हिस्सेदारी मांगी गई थी। जब उसने हिस्सेदारी देने से मना कर दिया तो 26 फरवरी को सरपंच पर स्कूटी व बाइक से आए बदमाशों ने गोलियां चलाकर जानलेवा हमला कर दिया था। जिसमें सरपंच गंभीर रूप से घायल हो गया था। राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी थी।

 

इस मामले में पालम विहार क्राइम ब्रांच के प्रभारी इंस्पेक्टर जोगिन्द्र सिंह की टीम ने जसबीर, शक्ति उर्फ सोनू, समुन्द्र, राजेन्द्र, मोहम्मद फैजल व मंगल सहित छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। वारदात का मास्टर माइंड परमजीत पुलिस की गिरफ्त से फरार था। जिसको पालम विहार क्राइम ब्रांच ने दिल्ली के द्वारका से सोमवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने की मांग करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static