रिलीफ फंड: मेयर अवनीत कौर ने सीएम मनोहर को दिया अब तक का सारा वेतन

punjabkesari.in Monday, May 04, 2020 - 07:10 PM (IST)

पानीपत (खर्ब) : पानीपत की मेयर अवनीत कौर ने अपने 15 माह का वेतन जो अब तक उन्होंने सरकार से प्राप्त किया था, आज वह सारी राशि मुख्यमंत्री मनोहर लाल को कोरोना रिलीफ फंड के लिए दे दी है। मेयर अवनीत कौर ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को चंडीगढ़ जाकर 5 लाख 25 हजार रुपए का डिमांड ड्राफ्ट भेंट किया। उन्होंने बताया कि जब से आज तक लगभग 15 महीने की सेलरी और भत्ता कोरोना फंड में दिए हैं।

मेयर ने कहा कि मुख्यमंत्री ने पानीपत की आम जनता समाजिक व धार्मिक संगठनों, डॉक्टर, पुलिस व मीडिया का धन्यवाद किया। सभी इस आपदा में सभी एकजुट होकर काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने इस पहल की बहुत प्रशंसा की। मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि आप जैसे लोग समाज व हरियाणा के प्रति इतनी अच्छी भावना रखते हैं, मैं उनका आदर व सम्मान करता हूँ । पानीपत की आम जनता ने मेयर की इस अच्छी पहल पर कहा कि उनकी यह राशि जरूरतमंदो के काम आएगी।

वहीं पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज ने विधायक के रूप में मिलने वाला अपना 1 साल का वेतन मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड में देने की घोषणा की है। स्मरण रहे कि इससे पूर्व शहरी विधायक प्रमोद विज अपने निजी कोष से 5 लाख रूपये का एक चैक कोरोना रिलीफ फंड में डोनेट कर चुके हैं।

विज ने कहा कि हमारे वैदिक संस्कार व गुरूओं का दिया आर्शीवचन है कि हमें परोपकार के मार्ग पर निरंतर अग्रसर रहना चाहिए। परम सुख का आभास ही तभी मिलता है, जब हम जनकल्याण के निमित्त दे रहे होते हैं। इसी प्रेरणा के वशीभूत प्रमोद विज ने विधायक के रूप में मिलने वाला अपना एक साल का वेतन हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में डोनेट कर दिया है। प्रमोद विज ने सर्वसाधारण से भी अपील की है कि जो समर्थ हैं, उन्हें इस संकटकाल में कुछ न कुछ योगदान कोरोना रिलीफ फंड में अवश्य डोनेट करना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static