देश की सुरक्षा कर रहे इस फौजी का घर असुरक्षित

punjabkesari.in Friday, Dec 23, 2016 - 02:13 PM (IST)

मडलौडा (राजेंद्र): देश की सुरक्षा के लिए गए देश प्रेमी सुरेश फौजी के घर में चोरों ने घर को असुरक्षित समझकर घर के सभी गहने, नकदी व घर में रखे नए व पुराने कपड़ों को चुरा लिया। कस्बा मडलौडा के बस स्टैंड पर स्थित शिव कालोनी में चोर घर का मेन ताला तोड़कर घर के सभी आभूषण व नकदी चुराकर ले गए। सूचना के अनुसार मौके पर पहुंचे थाना मडलौडा के आई.ओ. दिनेश ने मौका वारदात का जायजा लेकर मामला दर्ज किया। 

मौके की जांच के लिए एफ.एस.एल. टीम को बुलाकर जांच की गई। बताया गया है कि चोरों द्वारा बिखरे सामान की छानबीन में रिवाल्वर का कवर मिला। जानकारी अनुसार बीती रात शिव कालोनी में आर्मी में कार्यरत सुरेश के घर चोरों ने लाखों के आभूषण व गहने पर हाथ साफ उस वक्त किया। जब सुरेश फौजी की पत्नी सीमा अपने मायके अदियाना गांव में गई हुई थी। पीछे से चोरों ने मौके का फायदा उठाकर के अंदर रखे सभी गहने, वस्त्र व लगभग 50,000 की नकदी को चुराकर फरार हो गए। सुबह पड़ोस के लोगों ने मेन गेट खुला देखा तो सकते में आ गए। रवि देशवाल ने सीमा देवी को फोन कर घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर सीमा देवी कालोनी पहुंची। घर में चोरों द्वारा बिखरा सामान देखकर बेहोश होकर गिर पड़ी। पड़ोसियों ने संभाला।


गलव्ज पहनकर दिया चोरी को अंजाम
चोरों ने अपना शैतानी दिमाग का प्रयोग करते हुए घटना को अंजाम देते वक्त सर्जीकल गलव्ज पहनकर चोरी की ताकि पकड़ में न आ सके। एफ.एस.एल. टीम ने जांच में करते वक्त बिखरे सामान में रिवाल्वर का खाली कवर व बाहर पड़े गलव्ज के 2 सैट मिले। चोरों ने फौजी के घर में शातिर दिमाग से चोरी को अंजाम देते हुए घर में रखे सर्दी में पहनने व ओढऩे के वस्त्र भी चुराकर ले गए। रात गुजारा करने के लिए पड़ोसियों से लेकर किया गुजारा।


लोगों ने मंत्री कृष्ण लाल पंवार से लगाई गुहार
चोरों द्वारा कालोनी में मचा आतंक को लेकर पुलिस विभाग द्वारा कार्रवाई के लिए गुहार लगाई। कालोनी वासियों ने फौजी के घर में चोरी के बारे बताया कि फौजी के घर में चोरों ने कुछ नहीं छोड़ा, सब कुछ सामान उठाकर ले गए। मंत्री पंवार ने कालोनी के लोगों की समस्या को सुनकर खेद प्रकट करते हुए पुलिस विभाग द्वारा कार्रवाई में कोई भी कोताही नहीं भरती जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static