नशीली दवाओं सहित मेडिकल स्टोर संचालक गिरफ्तार, सप्लाई करने जा रहा था दवाईयां

5/11/2021 11:17:42 AM

पानीपत: पानीपत में सीआईए ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गांव नौल्था स्थित चौधरी मेडिकल हाल के मालिक अन्नु को नशीली दवाओं के साथ पकड़ा। आरोपित के कब्जे से इंजेक्शन सहित भारी संख्या में नशे की गोलियां सीरप बरामद किया गया।

 सीआइए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि रविवार शाम को सूचना मिली थी कि जोशी गांव वासी का नौल्था गांव, ब्राह्मण माजरा रोड पर चौधरी मेडिकल हाल है। वह नशीली दवाओं की सप्लाई देने जा रहा है। एसआइ बलजीत सिंह, एएसआइ कृष्ण, हवलदार डिंपी, ऊधम सिंह, सिपाही सहदेव और प्रवेश की टीम ने बाइक पर जा रहे अन्नु को पकड़ लिया।

बाइक पर रखी पेटी को जिला औषधि नियंत्रक के समक्ष खोला गया। पेटी में प्रतिबंधित दवा की आठ शीशी, एक डिब्बी में 25, दूसरी में 158 और तीसरी में 76 नशीले इंजेक्शन और 420 टेबलेट थी। आरोपित दवा खरीदने-बेचने का रिकॉर्ड नहीं दिखा सका। इसके बाद टीम उसकी दुकान पर पहुंची, वहां भी कुछ प्रतिबंधित मेडिसिन मिली। अन्नु से बरामद नशीली दवाओं की खेप हिमाचल के सोलन और पोंटा साहिब स्थित कंपनी में बनी हुई है। गांव नौल्था, डाहर, बलाना, मांडी सहित आसपास गांवों के युवाओं को नशा बेचा जा रहा था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static