सांसद रतनलाल कटारिया की अध्यक्षता  में हुई उत्तर रेलवे की बैठक, कई अहम प्रोजेक्ट को लेकर की गई चर्चा

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 10:38 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): पूर्व केंद्रीय मंत्री रतनलाल कटारिया की अध्यक्षता  में उत्तर रेलवे की बैठक हुई बैठक में हरियाणा,पंजाब, हिमाचल, जम्मू-कश्मीर और चंडीगढ़ में रेलवे से सुविधाओं की ओर बढ़ाने के लिए अधिकारियों और सांसदों ने भाग लिया l बैठक में उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक आशुतोष दंगल, डीआरएम अंबाला मनदीप सिंह भाटिया, 18 सांसद और छह सांसदों के प्रतिनिधियों ने अपनी बातें रखी।

 

रतनलाल कटारिया ने बताया की बैठक के दौरान सभी सांसदों और उनके प्रतिनिधियों ने ट्रेनों के अतिरिक्त ठहराव, नई ट्रेनें चलाने, यात्री सुविधाओं में वृद्धि, स्टेशनों पर सुविधाओं के विकास, उचित स्वच्छता जैसी मांगों को सामने रखा तथा रेलवे द्वारा  संरक्षित,  सुरक्षित एंव समयबद्ध रेल परिचालन करते हुए समस्त विकास कार्यों तथा परियोजनाओं को निर्धारित समय सीमा के अंदर पूरा करने की अपेक्षा करी। कटारिया ने बताया कि उन्होंने अंबाला लोकसभा जिला पंचकूला से जुड़े विभिन्न कार्यों का ब्यौरा महाप्रबंधक उत्तर रेलवे को सौंपा है l महाप्रबंधक ने विश्वास जताया है कि इन कार्यों को अति शीघ्र पूरा किया जाएगा।

 

बैठक में रतन लाल कटारिया ने पंचकूला-चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन क्षेत्र से जुड़ी विभिन्न समस्याएं दूर करने की बात कही। इसी के साथ रेलवे द्वारा बनाए गए ओवर ब्रिज और अंडर ब्रिज की वर्तमान स्थिति को भी लेकर भी मीटिंग में बात की गई है। यमुनानगर-करनाल रेलवे लाइन को लेकर चल रहे काम की मौजूदा स्थिति को लेकर भी बैठक में बात की गई।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static