1800 रुपए किस्त न भर पाने पर व्यक्ति ने उठाया खौफनाक कदम, श्मशान जाकर खुद को लगाई आग

punjabkesari.in Friday, Jan 13, 2023 - 10:00 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित) : जिले के गांव रटौली में एक व्यक्ति द्वारा महज 1800 रू लोन की किस्त  न भर पाने पर खुद को आग लगाकर खुदकुशी की कोशिश करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति ने शमशान घाट पहुंचकर खुद को आग के हवाले कर दिया। आग की लपटों में लिपटे व्यक्ति की चीखें सुनकर लोग वहां पहुंचे तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई। आग से बुरी तरह झुलस चुके व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया, जहां से गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया है।

 

श्मशान घाट में व्यक्ति को चीखता हुआ सुनकर डर गए लोग

 

मिली जानकारी के अनुसार गांव के कुछ लोगों ने श्मशान घाट में किसी के चीखने की आवाज सुनी। लोगों ने वहां जाकर देखा तो एक व्यक्ति आग की लपटों से घिरा हुआ था। पहले वह भी डर गए कि कहीं किसी व्यक्ति को कोई जिंदा तो चिता में नहीं जला गया, लेकिन जब लोगों ने पास जाकर देखा तो एक व्यक्ति बिना चिता के ही आग की लपटो में लिपटा हुआ चीख रहा था। इसे देखते ही लोगों ने इस मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो तब लोगों ने हिम्मत जुटाई और आग की लपटों से घिरे व्यक्ति के पास पहुंचे। उन्होंने देखा कि वह व्यक्ति बुरी तरह से झुलस गया था। पुलिस ने व्यक्ति को सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ में रेफर कर दिया गया है।

 

 किस्त न भर पाने पर परेशान था व्यक्ति

 

बताया जा रहा है कि कांसापुर निवासी राम प्रसाद को एक लोन की किस्त के रूप में 1800 रुपए का भुगतान करना था, लेकिन उसके पास पैसे नहीं थे। इस वजह से वह काफी परेशान था। इस वजह से उसने श्मशान घाट में पहुंचकर खुद को आग लगा ली। पुलिस के अनुसार मौके से पीड़ित के कपड़ों में एक पेट्रोल की बोतल भी बरामद की गई है। यही नहीं मौके से एक माचिस भी पुलिस के हाथ लगी है। पुलिस ने इन सभी चीजों को कब्जे में लेने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static